×

Bhojpuri Superstar: बागेश्वर बाबा के भक्त हैं भोजपुरी के ये दो बड़े सुपरस्टार, वायरल हुआ वीडियो, भक्ति में डूबे आएं नजर

Bhojpuri Superstar: कथावाचक बाबा बागेश्वर धाम प्रमुख धीरेंद्र शास्त्री लोगों के बीच अपनी छाप तेजी से छोड़ रहें हैं, अब तो सिर्फ आम जनता ही नहीं बल्कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई जाने माने सितारें भी उनकी भक्ति में डूबे नजर आ रहें हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 21 July 2023 5:10 AM GMT
Bhojpuri Superstar: बागेश्वर बाबा के भक्त हैं भोजपुरी के ये दो बड़े सुपरस्टार, वायरल हुआ वीडियो, भक्ति में डूबे आएं नजर
X
Bhojpuri Superstar(Photo- Social Media)
Bhojpuri Superstar: कथावाचक बाबा बागेश्वर धाम प्रमुख धीरेंद्र शास्त्री लोगों के बीच अपनी छाप तेजी से छोड़ रहें हैं, अब तो सिर्फ आम जनता ही नहीं बल्कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई जाने माने सितारें भी उनकी भक्ति में डूबे नजर आ रहें हैं और अब ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें भोजपुरी के दो सुपरस्टार बागेश्वर बाबा प्रमुख धीरेंद्र शास्त्री की भक्ति में डूबे नजर आ रहें हैं।

बागेश्वर बाबा के भक्त हैं भोजपुरी के ये दो सुपरस्टार

हम भोजपुरी के जिन दो सुपरस्टार्स की बात कर रहें हैं वह कोई और नहीं बल्कि रवि किशन और मनोज तिवारी हैं। जी हां!! सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में रवि किशन और मनोज तिवारी बागेश्वर धाम सरकार के साथ दिखाई दे रहें हैं। वीडियो के साथ ही कई तस्वीरें भी सामने आईं हैं, जो तेजी से इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो चुकीं हैं।

रवि किशन ने खुद शेयर किया है पोस्ट

भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन ने खुद बागेश्वर सरकार के साथ की तस्वीरें और वीडियोज शेयर किए हैं, जिसमें बीच में बागेश्वर सरकार जबकि एक तरफ रवि किशन और एक तरफ मनोज तिवारी नजर आ रहें हैं। ये दोनों ही सुपरस्टार बागेश्वर सरकार से बातचीत करते दिख रहें हैं। ये तस्वीरें और वीडियोज दिल्ली एयरपोर्ट की हैं।

रवि किशन और मनोज तिवारी भोजपुरी इंडस्ट्री में छोड़ चुके हैं अपनी छाप

भोजपुरी सुपरस्टार्स की बात हो तो मनोज तिवारी और रवि किशन का नाम सबसे पहले आता है, क्योंकि इस इंडस्ट्री में दोनों ने अपना जो योगदान दिया है, उसे कभी भी भुलाया नहीं जा सकता। यहां तक कि आज भी दोनों पर्दे पर एक्टिव हैं। रवि किशन की जहां कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं, और वह कुछ फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त चल रहें हैं, वहीं मनोज तिवारी का कुछ समय पहले ही एक म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ था, जिसे बहुत ही अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। रवि किशन और मनोज तिवारी की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है, दोनों के लाखों फैंस हैं, जो बड़ी ही उत्सुकता से इनकी नई फिल्मों का इंतजार करते हैं।
View this post on Instagram

A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann)

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story