×

अभिनव- रुबीना का छूटेगा साथः बिग बॉस के घर से होंगे बाहर, बचेंगे ये कंटेस्टेंट

बिग बॉस 14 के घर में कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने के लिए उनके करीबी आए हैं। वही वीकेंड का वार पर अर्शी खान घर से बाहर हो चुकी हैं। फिलहार शो में टॉप 7 कंटेस्टेंट बचे हैं।

Monika
Published on: 9 Feb 2021 4:08 AM GMT
अभिनव- रुबीना का छूटेगा साथः बिग बॉस के घर से होंगे बाहर, बचेंगे ये कंटेस्टेंट
X
बिग बॉस14 में बचे टॉप 7 कंटेस्टेंट, मिड वीक एविक्शन में बेघर होंगे अभिनव!

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 के घर में कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने के लिए उनके दोस्त आए हैं। वही वीकेंड का वार पर अर्शी खान घर से बाहर हो चुकी हैं। फिलहार शो में टॉप 7 कंटेस्टेंट बचे हैं। अब बिग बॉस 14 का शो अपने आखरी चरण पर आ खड़ा हुआ है। फिर दो हफ्ते ही बचे हैं फिनाले में।

शो में मिड वीक एविक्शन

इसी के साथ शो में मिड वीक एविक्शन भी होने वाला है। जिसका एनाउंसमेंट बिग बॉस ने कर दिया है। अब बुधवार के एपिसोड में पता चलेगा कि कौन घर से बाहर हुआ।

कौन होगा बेघर ?

इस मिड वीक एविक्शन को लेकर चर्चा तेज़ हो गई हैं। जिसके चलते सोशल मीडिया पर भी काफी हल्चार देखने को मिल रही है। बिग बॉस के एक फैन पेज के मुताबिक़ इस बुधवार अभिनव शुक्ला घर से बेघर होने वाले हैं। अब देखना ये है कि अभिनव एविक्ट होते हैं या नहीं। इसी के साथ बुधवार का शो काफी दिलचस्प होने वाला है। जहा इतनी दूर आ कर कंटेस्टेंट एविक्शन का सामना करेंगे।

हालांकि बिग बॉस ऑफिशियली इसे किसी बात का खुलासा नहीं किया गया है। अगर घर से इस बार अभिनव जाता है तो यह सभी के लिए काफी शॉकिंग होने वाला है।

स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट बने अभिनव

आपको बता दें , अभिनव जब से बिग बॉस में गए है उनका गेम काफी स्लो चल रहा था। सलमान खान तो उन्हें रुबीना का सामान तक कह दिया था, क्योंकि वो घर में कुछ भी करते नहीं दिख रहे थे। लेकिन जैसे जैसे अभिनव को गेम समझ आने लगा वह खुद को स्ट्रॉन्ग बनाते गए। यहां तक कि जब अली गोनी, जैस्मिन भसीन और रुबीना दिलैक संग वो नॉमिनेशन में पहुंचे तो वो सुरक्षित हो गए। यह कहा जा सकता है कि रुबीना के साथ अभिनव को भी लोग पसंद करने लगे हैं।

ये भी पढ़ें : बॉलीवुड का बड़ा नाम: निर्देशक ओपी दत्ता की पुण्यतिथि आज, जानें फिल्मी सफर

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story