×

Bigg Boss OTT 2: आकांक्षा के लिप लॉक को बिग बॉस ने किया स्पोर्ट तो भड़के लोग, कहा- 'बहुत वाहियात शो है'

Bigg Boss OTT 2: इन दिनों बिग बॉस कंटेस्टेंट आकांक्षा पुरी और जद हदीद के लिप लॉक की काफी चर्चा है और अब इस पर बिग बॉस का रिएक्शन भी सामने आया है, जिस पर नेटिजंस काफी भड़के हुए हैं। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 1 July 2023 2:01 AM GMT
Bigg Boss OTT 2: आकांक्षा के लिप लॉक को बिग बॉस ने किया स्पोर्ट तो भड़के लोग, कहा- बहुत वाहियात शो है
X
Bigg Boss OTT 2 (Image Credit: Instagram)

Bigg Boss OTT 2: इस वक्त बिग बॉस के कंटेस्टेंट आकांक्षा पुरी और जद हदीद के किसिंग की चर्चा हर तरफ है। बिग बॉस में इस तरह के सीन को दिखाए जाने को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स काफी भड़के हुए हैं और बिग बॉस का रिएक्शन आने के बाद तो इस शो को और भी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है। आइए आपको दिखाते हैं इस मामले पर नेटिजंस का क्या रिएक्शन है।

आकांक्षा पुरी के किसिंग को बिग बॉस ने बताया रोमांस

दरअसल, एक टास्क के दौरान आकांक्षा पुरी और जद हदीद ने एक-दूसरे को किस किया था। ऐसे में बिग बॉस की तरह से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आकांक्षा और जद एक-दूसरे को लिप लॉक करते दिखाई दे रहे हैं और बिग बॉस इसको 'रोमांस का जादू' बता रहे हैं। अब बिग बॉस की कही इस बात पर लोग काफी भड़क गए हैं और उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं।

बिग बॉस पर भड़के सोशल मीडिया यूजर्स

अब इस वीडियो और बिग बॉस का रिएक्शन बाहर आते ही, लोगों ने बिग बॉस को ट्रोल करना शुरू कर दिया। जहां एक यूजर ने लिखा, ''क्या? रोमांस का जादू! हद है यार मतलब।'' तो किसी ने लिखा, ''आकांक्षा और जद दोनों ने काफी अच्छे से टास्क पूरा किया है।'' वहीं किसी ने लिखा, ''पुनीत ने तो बस पेस्ट गिराया था, उसे निकाल दिया लेकिन असली गंद तो ये लोग मचा रहे हैं।'' किसी ने कमेंट किया, ''सलमान खान इनकी वीकेंड के वार में खबर लेंगे।'' तो किसी ने कहा, ''क्यों खबर लेंगे? सलमान के शो को टीआरपी मिल रही है।'' वहीं किसी ने कहा, ''भाई ये ओटीटी है। भूलो मत''

पहले भी हुआ कंटेस्टेंट हुए हैं इंटीमेट

हालांकि, यह कोई पहली बार नहीं है जब बिग बॉस के घर में इस तरह से कंटेस्टेंट इंटीमेट हुए हों। इससे पहले भी कई कंटेस्टेंट इस तरह की हरकत कर चुके हैं, जिनकी तस्वीरें और वीडियोज भी कई बार वायरल हुई हैं। लेकिन अब देखना यह होगा कि क्या सलमान खान आकांक्षा और जद की इस हरकत को माफ कर देंगे या फिर उनकी क्लास लेंगे। क्योंकि इस शो के शुरू होने के वक्त सलमान खान ने यह साफ किया था कि वह इस शो में कोई गलत हरकत नहीं होने देंगे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story