BIGG BOSS OTT 2: फलक नाज ने फिर रोया अपना दुखड़ा, क्या सहानुभूति हासिल करने की कोशिश कर रहीं एक्ट्रेस

BIGG BOSS OTT 2: बिग बॉस ओटीटी में जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहें हैं। शो के पहले हफ्ते में ही तीन एविक्शन हो चुके हैं, फलक नाज "बिग बॉस ओटीटी 2" में नजर आ रहीं हैं और शो में ही जिंदगी में आए इस मुश्किल हालातों को लेकर काफी कुछ खुलासा कर रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 28 Jun 2023 7:51 AM GMT
BIGG BOSS OTT 2: फलक नाज ने फिर रोया अपना दुखड़ा, क्या सहानुभूति हासिल करने की कोशिश कर रहीं एक्ट्रेस
X
Bigg Boss OTT 2 (Photo- Social Media)
BIGG BOSS OTT 2: बिग बॉस ओटीटी में जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहें हैं। शो के पहले हफ्ते में ही तीन एविक्शन हो चुके हैं, जिससे दर्शक भी सोच में पड़ गए हैं कि आखिरकार इतनी जल्दी एविक्शन क्यों किया जा रहा है। समय के साथ ही साथ यह शो और भी अधिक इंट्रेस्टिंग बनता जा रहा है और बिग बॉस लवर्स भी अब आए दिन हर एपिसोड का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

फूट-फूट कर रोयी फलक नाज

"बिग बॉस ओटीटी 2" का हिस्सा इस बार फलक नाज भी बनीं हुईं हैं। फलक नाज टेलीविजन की जानी मानी अदाकारा हैं और वे चर्चा में तब से आई जब से उनके भाई शीजान खान टेलीविजन की अदाकारा तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में जेल गए थे। हालांकि अब उन्हें बेल मिल चुकीं हैं।
वहीं अब फलक नाज "बिग बॉस ओटीटी 2" में नजर आ रहीं हैं और शो में ही जिंदगी में आए इस मुश्किल हालातों को लेकर काफी कुछ खुलासा कर रहीं हैं। बातें शेयर करते हुए फलक नाज फूट-फुट कर रोते हुए भी दिखाई दीं।

पूजा भट्ट संग साझा किया अपना दुखड़ा

फलक नाज ने हाल ही के एपिसोड में एक्ट्रेस पूजा भट्ट संग अपना दुखड़ा रोया। बता दें कि पूजा भट्ट और फलक नाज के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिल रही है, दोनों अक्सर ही एक दूसरे के साथ कई बातें शेयर करते दिखाई देती हैं और अब हाल ही के एपिसोड में फलक नाज ने फिर पूजा भट्ट संग भाई शीजान खान के जेल जाने की बात शेयर करते दिखी, इस दौरान फलक नाज रोते हुए भी दिखाई दी, वहीं फिर पूजा भट्ट ने फलक की तारीफ करते हुए कहा कि मैं तुम्हें बहुत ही स्ट्रॉन्ग मानती हूं, प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जिस तरह तुमने अपने परिवार को डिफेंड किया था, वह एक बहादुर का काम था।

तुनिषा शर्मा की मां ने पूरे परिवार पर लगाए थे गंभीर आरोप

बता दें कि टेलीविजन की खूबसूरत अदाकारा तुनिषा शर्मा ने पिछले साल दिसंबर महीने में सुसाइड कर लिया था। जिसके बाद पुलिस ने शीजान खान को अरेस्ट किया था, जो को फलक नाज के भाई हैं। शीजान खान दिवंगत एक्ट्रेस तुनीषा के बॉयफ्रेंड थे, और इसी के चलते उन्हें पुलिस ने पूछताछ के लिए अरेस्ट किया था, फिर तुनिषा की मां ने भी शीजान और उनके पूरे परिवार पर बेटी को सुसाइड करने के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। वहीं इस केस के चलते शीजान को कई दिनों तक जेल में रहना पड़ा था, लेकिन अब उन्हें जमानत दे दी गई है और वह केपटाउन में खतरों के खिलाड़ी 13 की शूटिंग कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story