Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस की ट्रेंडिंग गर्ल पलक की एक गलती पड़ी उन पर भारी, देखें क्या हुआ इनके साथ

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 2 दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है और इस बार सलमान खान होस्ट कर रहे हैं, तो मचा और भी डबल हो गया है। आइए आपको बताते हैं बिग बॉस के घर में क्या-क्या हुआ?

Ruchi Jha
Published on: 26 Jun 2023 4:03 AM GMT
Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस की ट्रेंडिंग गर्ल पलक की एक गलती पड़ी उन पर भारी, देखें क्या हुआ इनके साथ
X
Bigg Boss OTT 2 (Image Credit: Instagram)

Bigg Boss OTT 2: अभी एक हफ्ता ही हुआ है 'बिग बॉस ओटीटी' को शुरू हुए और पहले हफ्ते में ही शो ने सुर्खियां बटोरना शुरू कर दिया है। वहीं, शो का पहला 'वीकेंड का वार' सलमान ने होस्ट किया था, जो काफी मजेदार था, लेकिन जहां कंटेस्टेंट और दर्शकों का मनोरंजन हुआ तो, वहीं एलिमिनेशन भी हुआ। अब शो में पुनीत सुपरस्टार के बाद पलक पुरसवानी कम वोटों के कारण घर से बाहर हो गई हैं।

बेबिका धुर्वे होने वाली थी एलिमिनेट

हालांकि, यह तो सलमान पहले कंटेस्टेंट को डराने के लिए और दर्शकों में थोड़ बज क्रिएट करने के लिए किसी और का नाम लेते हैं। ऐसे ही सलमान ने पलक से पहले बेबिका धुर्वे का नाम लिया और कहा कि कल उनका जन्मदिन है, तो हो सकता है वह कल अपने दोस्तो के साथ सेलिब्रेट करें क्योंकि वह घर से बाहर हो सकती हैं। इस बीच सलमान खान ने आकांक्षा पुरी को घर में उनके व्यवहार को लेकर भी खूब डांट लगाई।

घर से बेघर हुई पलक पुरसवानी

जैसे-जैसे एपिसोड आगे बढ़ा, सलमान ने कंफर्म किया की यह पलक हैं जो इस हफ्ते कम वोट मिलने की वजह से एलिमिनेट हो रही हैं। एलिमिनेशन की बात सुनकर पलक इमोशनल होकर टूट जाती हैं और उन्होंने सभी को अलविदा भी कहा। उन्होंने शो में आने का इतना बड़ा मौका देने के लिए बिग बॉस को थैंक्यू भी कहा। पलक के शो छोड़ते ही उनकी दोस्त जिया शंकर और आकांक्षा पुरी की आंखों में आंसू आ गए। बता दें कि इस हफ्ते बेबिका धुर्वे, अविनाश सचदेव, जिया शंकर और पलक पुरसवानी नॉमिनेट हुए थे, जिसमें पलक बाहर हो गई।

आपको बता दें कि इस बार आप बिग बॉस ओटीटी को वूट पर बिल्कुल फ्री देख सकते हैं और इसी के साथ आप इसे हर रात 9 बजे जियो सिनेमा पर भी देख सकते हैं। शो का पहला हफ्ता देखकर तो यही लगता है कि इस बार शो कुछ कमाल जरूर करके दिखाएगी और सबसे बड़ी बात कि इसे सलमान खान होस्ट कर रहे हैं। ऐसे में शो के हिट होने की उम्मीद है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story