Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस के घर में तेवर दिखाना पूजा भट्ट को पड़ा भारी, नेटिजंस ने जमकर सुनाई खरी-खोटी

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस के घर में पूजा भट्ट इस वक्त उम्र में सबसे बड़ी कंटेस्टेंट हैं, लेकिन इस बीच उन्हें उनके एटीट्यूड के कारण खूब ट्रोल होना पड़ रहा है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 23 Jun 2023 8:02 AM GMT
Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस के घर में तेवर दिखाना पूजा भट्ट को पड़ा भारी, नेटिजंस ने जमकर सुनाई खरी-खोटी
X
Bigg Boss OTT 2 (Image Credit: Instagram)

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन इस बार ऑडियंस का भरपूर मनोरंजन कर रहा है। इस बार सभी कंटेस्टेंट्स फुल फॉर्म में नजर आ रहे हैं और जमकर घर में मस्ती और धमाल करते दिख रहे हैं, लेकिन इस बीच कुछ कंटेस्टेंट ऐसे भी हैं, जिनके बीच जमकर लड़ाई-झगड़ा देखने को मिल रहा है। इनमें बिग बॉस के घर की कंटेस्टेंट पूजा भट्ट का नाम भी शामिल है, लेकिन पूजा का ये एटीट्यूड उन पर भारी पड़ता दिख रहा है।

पूजा ने पलक को सुनाई खरी-खोटी

इन दिनों घर में पूजा भट्ट के तेवर काफी ज्यादा बढ़ते जा रहे हैं। बीते एपिसोड में पूजा भट्ट मनीषा रानी और जद हदीद के बीच हुई गलतफहमी को दूर करने की कोशिश करती नजर आ रही थी। हालांकि अपनी नई फ्रेंड मनीषा की तारीफ करने के लिए वे पलक पुरसवानी और जिया शंकर की खूब खिंचाई करती हैं। पूजा कहती नजर आती हैं कि मनीषा उन दोनों के मुकाबले कहीं ज्यादा मैच्योर हैं, क्योंकि वह बिहार के एक छोटे शहर से थी और बेबिका के लिए वह पहले से कहीं बेहतर दोस्त साबित हुई है।

पूजा ने पलक को सुनाई जमकर खरी-खोटी

पूजा की बातें सुनकर पलक हैरान रह जाती हैं और जब वह अपना बचाव करने की कोशिश करती हैं, तो पूजा बार-बार उन्हें चुप करा देती हैं। ऐसे में पलक भी पूजा को जवाब देने की कोशिश करती है, लेकिन पूजा बार-बार पलक को बोलने नहीं देती और कहती है कि उनमें ग्रेस नहीं है और वह खुद को मनीषा से सुपीरियर मानती हैं। पलक खुद को क्लियर करने की कोशिश करती हैं वे मैम-मैम करती रहती हैं, लेकिन पूजा-पलक की एक भी बात नहीं सुनती है।

बुरी तरह ट्रोल हुई पूजा भट्ट

पलक के साथ इस तरह का बर्ताव करने के बाद अब सोशल मीडिया पर पूजा को काफी बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है। जहां एक यूजर का कहना है कि पूजा भट्ट ज्यादा ओवर हो रही है, तो किसी ने पूजा को कहा कि 'फ्लॉप एक्टर्स भी खुद को हिट समझते हैं टीवी वालों के सामने।' एक तरह से देखा जाए तो अगर पूजा भट्ट का बर्ताव इसी तरह से रहा तो शायद उन्हें जनता का स्पोर्ट मिले।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story