×

Bigg Boss OTT 2: कांच की तरह बिखर गए नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया के सपने, नहीं मिलेगी सलमान से कोई मदद

Bigg Boss OTT 2 Latest Episode: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी इस समय 'बिग बॉस ओटीटी 2' का हिस्सा है, लेकिन आलिया जो सपने इस घर में लेकर आई थीं, वह अब पूरे नहीं हो पाएंगे। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 22 Jun 2023 2:35 AM GMT
Bigg Boss OTT 2: कांच की तरह बिखर गए नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया के सपने, नहीं मिलेगी सलमान से कोई मदद
X
Bigg Boss OTT 2 Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Bigg Boss OTT 2 Latest Episode: इस साल 'बिग बॉस ओटीटी' के दूसरे सीजन में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी भी एंटर हुई हैं। शो में आने से पहले आलिया ने कहा था कि वह शो में इसलिए आ रही हैं ताकि वह दुनिया के सामने सच्चाई लेकर आ सके, लेकिन क्या आलिया का यह सपना पूरा हो पाएगा? क्योंकि सलमान खान के एक्टर नवाजुद्दीन संग अच्छे ताल्लुक हैं। ऐसे में क्या आलिया सिद्दीकी को सलमान खान का स्पोर्ट मिल पाएगा? आइए आपको बताते हैं।

आलिया सिद्दीकी को मिलेगा सलमान का साथ?

टीओआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक आलिया ने इस बारे में बात करते हुए कहा, ''मैं सलमान खान को पर्सनली नहीं जानती हूं। बस एक एक्टर के तौर पर उन्हें जानती हूं, लेकिन मुझसे कोई फर्क नहीं पड़ता अगर वो नवाज को जानते हैं या उनके दोस्त भी हैं, तो सलमान बहुत ही प्रोफेशनल हैं। मैंने हमेशा उन्हें सही का साथ देते हुए देखा है। वह जो भी होता है सामने बोलते हैं। तो मुझे नहीं लगता कि मेरा नवाजुद्दीन की पत्नी होना, इससे कोई फर्क पड़ेगा।''

नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर भी आलिया ने की बात

इस समय आलिया बिग बॉस के घर में है। ऐसे में बच्चों की जिम्मेदारी नवाजुद्दीन उठा रहे हैं। इस बारे में आलिया ने बात करते हुए कहा, ''मैंने अपनी कजिन को बच्चों की देख-रेख के लिए बुलाया है। वह बच्चों के साथ 10 दिनों तक रहने वाली है। इसके बाद नवाज बच्चों के पास आ जाएंगे और उन्हें लेकर विदेश ट्रिप के लिए जाएंगे। वह लगभग 1 महीना बच्चों के साथ बाहर रहेंगे। तो ऐसे में मैं भी अपने शो पर फोकस कर पाऊंगी।

कैसे हैं आलिया सिद्दीकी के अपने पति नवाज संग रिश्ते

बता दें कि पिछले कुछ दिनों में आलिया ने नवाजुद्दीन पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। हालांकि, नवाज ने इन आरोपों को नकार दिया था, जिसके बाद आलिया ने अपने एक स्पेशल दोस्त के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। हालांकि, दोनों की मुलाकात कब और कैसे हुई थी, इसकी जानकारी अभी नहीं है, लेकिन यह साफ है कि आलिया इस शख्स के साथ काफी लंबे समय से दोस्ती में थी और अब इनका रिश्ता दोस्ती से बढ़कर है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story