×

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस के घर में मचा घमासान, आते ही घर से बाहर हों जाएगी ये फेमस सेलिब्रिटी

Bigg Boss OTT 2 Latest Episode: बिग बॉस ओटीटी 2 के घर में घमासान मचा हुआ है। अब बहुत जल्द घर से एक फेमस सेलिब्रेटी बाहर होने वाला है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 21 Jun 2023 3:51 AM GMT
Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस के घर में मचा घमासान, आते ही घर से बाहर हों जाएगी ये फेमस सेलिब्रिटी
X
Bigg Boss OTT 2 Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Bigg Boss OTT 2 Latest Episode: बिग बॉस ओटीटी 2 के घर में काफी उथल-पुथल देखने को मिल ही है। पहले दिन से ही सभी कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे से उखड़े हुए हैं। वहीं, अब बेबिका और फलक नाज के बीच भी तकरार देखने को मिल रही है। दरअसल, फलक ने उन्हें बाथरूम के बाहर का एरिया साफ करने को कहा था। इस दौरान बेबिका को पूजा ने हैंडल किया। पूजा ने कहा कि मैं और सायसर बाथरूम साफ कर लेंगे।

हबीबी को इंप्रेस करने आई मनीषा रानी

वहीं, शो में मनीषा और हबीबी के बीच नजदीकियां देखने को भी मिली। दरअसल, मनीषा ने सिड्यूज करने वाला एक्ट करके दिखाया, जिस पर हदीद ने मनीषा के लिए कहा- 'तुम परफॉर्मर रहो। तुम बहुत अच्छी लग रही हो।' इस दौरान उन्होंने मनीषा को सिस्टर तक कहा, लेकिन मनीषा इस बात के लिए उन्हें मना करती दिखीं कि उन्हें वो सिस्टर न कहें, 'नहीं तो मैं मर जाऊंगी। मैं तुम्हारी अच्छी दोस्त हूं। तुम किसी को भी प्यार करो पर आई लव यू। दूसरी तरफ पलक और जिया अपने बीच मिसअंडरस्टैंडिंग दूसर करते दिखे। पलक ने कहा जिया शंकर तुम सुनती नहीं हो। तो वहीं जिया ने उन्हें ब्लेम किया कि 'तुमने मेरे लिए मेरे जन्मदिन पर पोस्ट नहीं डाला था, मुझे बहुत बुरा लगा। तो वहीं पलक ने कहा 'मुझे लगा कि मैं वहां अनवॉन्टेड आ गई, इसलिए मुझे लगा कि रहने दो।'

कौन होगा घर से बेघर

अब बिग बॉस ने नॉमिनेशन की प्रक्रिया शुरू कर दी है। इसमें एक साथ 3 लोगों को भी नॉमिनेट कर सकते थे। 3 नॉमिनेट पर 3 हजार करेंसी लगनी थी। ऐसे में बेबिका को अकांक्षा ने नॉमिनेट किया, फलक ने बेबिका को ही नॉमिनेट किया, आलिया ने भी बेबिका को नॉमिनेट किया, पूजा ने पलक को नॉमिनेट किया, फिर अविनाश ने 3 नॉमिनेशन कीं- बेबिका, अभिषेक और पलक फिर जिया ने बेबिका को नॉमिनेट किया।

पलक ने दो नॉमिनेशन किए- बेबिका, अविनाश। इसके बाद अभिषेक ने भी अविनाश को नॉमिनेट किया। वहीं, जैद हदीद ने बेबिका और मनीषा को नॉमिनेट किया। मनीषा ने पलक और जिया शंकर को नॉमिनेट किया। ऐसे में अंत में बिग बॉस ने बताया कि बेबिका, पलक, जिया और अविनाश इस हफ्ते नॉमिनेटिड हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story