Bigg Boss OTT 2 Latest Episode: शो के पहले दिन ही फलक नाज ने भाई शीजान को लेकर किया बड़ा खुलासा

Bigg Boss OTT 2 Latest Episode: बिग बॉस ओटीटी की शुरुआत हो चुकी है, जहां एक्ट्रेस फलक नाज ने आते ही अपने भाई शीजान को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 18 Jun 2023 2:28 AM GMT
Bigg Boss OTT 2 Latest Episode: शो के पहले दिन ही फलक नाज ने भाई शीजान को लेकर किया बड़ा खुलासा
X
Bigg Boss OTT 2 Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Bigg Boss OTT 2 Latest Episode: कल यानी 17 जून 2023 को जियो सिनेमा पर 'बिग बॉस ओटीटी 2' का पहला शो लॉन्च हुआ, जहां एक-एक कर सभी कंटेस्टेंट मंच पर पहुंचते गए। वहीं, बिग बॉस में पूजा भट्ट, जर्नलिस्ट दिबांग, अजय जडेजा, सनी लियोनी, एमसी स्टैन से लेकर संदीप सिकन तक खास जजिस के तौर पर मौजूद थे, जिनको यह काम दिया गया था कि वह शो में आए कंटेस्टेंट्स को अपने हिसाब से आंक सकें और बिग बॉस के घर में सरवाइवर करने के लिए करेंसी दे सकें।

करेंसी को लेकर होगा महायुद्ध

बता दें कि इस बार शो में करेंसी बहुत महत्वपूर्ण होने वाली है, क्योंकि रोटी से लेकर कपड़ा, मकान और राशन तक करेंसी की जरूरत पड़ने वाली है। ऐसे में आगे करेंसी को लेकर घरवालों के बीच तगड़ी लड़ाई देखने को मिलने वाली है। हालांकि, लड़ाई-झगड़ा तो बिग बॉस का मैन हिस्सा है। इसके बिना बिग बॉस चलना मुश्किल है। लेकिन अब देखना यह होगा कि घरवालों के बीच और किन-किन बातों को लेकर महायुद्ध देखने को मिलेगा।

शो में फलक नाज ने किया बड़ा खुलासा

सलमान खान ने शो में इंट्रोडक्शन के बाद बिग बॉस की पहली कंटेस्टेंट फलक नाज को बुलाया। तब नाज ने बताया कि वे सरोज खान की बदौलत मुंबई आई थीं। फलक नाज ने आगे ये भी कहा कि उस वक्त तक लोग उन्हें उनके नाम से जानते थे। अचानक 24 दिसंबर के बाद वे शीजान की 'बहन' के तौर पर जानी जानी जाने लगीं। उन्होंने बताया कि भाई शीजान के साथ घटी घटना के बाद से उनके प्रति लोग बदल गए थे। फलक नाज ने बिग बॉस के घर में जाने से पहले सलमान को कहा कि वे घर में सफाई या दूसरे काम के बजाए खाना बनाना पसंद करेंगी। वह ऐसा इसलिए नहीं चाहतीं क्योंकि वे बहुत अच्छा खाना बनाती हैं। इसके बाद जनता के मीटर में उन्हें 9वें रैंक पर रखा गया। रैंक के बेस पर उन्हें 30 हजार करेंसी मिली हैं।

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि एक-एक कर सभी बिग बॉस के घर में एंट्री लेंगे और सभी को अपने-अपने रूम मिलेंगे। लेकिन देखना दिलचस्प होगा कि पहले दिन ही किसकी दोस्ती होती है और कौन एक-दूसरे का दुश्मन बन बैठता है। वहीं, शो में कंटेस्टेंट कई मजेदार खुलासे करते हुए भी नजर आएंगे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story