Bigg Boss OTT 2: इस बार लगने वाली है कंटेस्टेंट्स की तगड़ी क्लास! सेट पर पहुंचे सलमान खान ने दी चेतावनी

Bigg Boss OTT 2: इस बार 'बिग बॉस ओटीटी 2' में कंटेस्टेंट्स की तगड़ी क्लास लगने वाली है। जी हां, इस बात का खुलासा खुद सलमान खान ने किया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 17 Jun 2023 7:47 AM GMT
Bigg Boss OTT 2: इस बार लगने वाली है कंटेस्टेंट्स की तगड़ी क्लास! सेट पर पहुंचे सलमान खान ने दी चेतावनी
X
Bigg Boss OTT 2 (Image Credit: Instagram)

Bigg Boss OTT 2: 'बिग बॉस ओटीटी 2' का ग्रैंड प्रीमियर आज यानी 17 जून 2023 को लॉन्च होने जा रहा है। शो को इस बार सलमान खान होस्ट करने जा रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर सलमान खान का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें बिग बॉस के सेट पर धांसू एंट्री करते हुए नजर आ रहे हैं। यही नहीं सलमान खान ने अपने दबंग स्टाइल में कंटेस्टेंट्स को चेतावनी भी दी है।

सलमान ने दी कंटेस्टेंट्स को चेतावनी

दरअसल, सलमान खान ने 'बिग बॉस ओटीटी 2' के ग्रैंड लॉन्च पर बस की छत पर चढ़कर धमाकेदार एंट्री की और फिर अपने दबंग स्वैग में साफ-साफ शब्दों में कह दिया है कि शो ओटीटी पर आ तो रहा है लेकिन वह ऐसा कुछ नहीं होने देंगे जो कल्चर के खिलफ हो। सलमान खान ने ओटीटी पर बात करते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि कुछ गाइडलाइन्स ओटीटी पर लागू हुई हैं, जिससे कंटेंट में काफी कुछ सुधार हुआ है।

कल्चर के खिलाफ नहीं होगा कुछ- सलमान खान

सलमान खान ने बिग बॉस ओटीटी ग्रैंड लॉन्च इवेंट पर मीडिया से बात करते हुए शो के बारे में कई बातें बताई हैं। सलमान खान ने कहा कि वह ओटीटी पर ऐसा कुछ भी नहीं होने देंगे जो कल्चर के खिलाफ रहे। साथ ही सलमान खान ने बताया, इस बार शो में उनके एक दोस्त भी हिस्सा ले रहे हैं। सलमान ने कहा, उन्हें नहीं पता था कि उनके दोस्त शो में हिस्सा ले रहे हैं लेकिन जब सेट पर टकराए तो पता लगा। सलमान ने बिग बॉस ओटीटी के ग्रैंड लॉन्च इवेंट पर बताया कि बिग बॉस से रिलेटेड जानकारी के लिए उनके पास कई फोन आते हैं। सलमान ने खुलासा करते हुए कहा, शो में हिस्सा लेने के लिए भी कई फोन आते हैं, जिसमें एक्टर से लेकर पॉलिटिशियन तक शामिल होते हैं।

कब टेलीकास्ट होगा 'बिग बॉस ओटीटी 2'

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 को लेकर शो के फैंस में खूब एक्साइटमेंट है। बता दें, बिग बॉस ओटीटी का ग्रैंड प्रीमियर 17 जून, रात 9 बजे से जियो सिनेमा पर होगा। बिग बॉस ओटीटी की खासियत यह है कि ये शो 24 घंटे प्रीमियर होगा। जहां जनता लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए कंटेस्टेंट्स के टास्क और राशन जैसी चीजों को कंट्रोल कर पाएगी। बिग बॉस ओटीटी 2 में इस बार जनता ही असली बॉस है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story