×

Bigg Boss OTT 2: नेशनल टेलीविजन पर जेड हदीद ने पार कर दी सारी हदें, आकांक्षा पुरी के इनरवियर से जुड़ी है बात

Bigg Boss OTT 2: जियो सिनेमा पर प्रसारित हो रहे शो "बिग बॉस ओटीटी 2" धीरे-धीरे दर्शकों का फेवरेट शो बनता जा रहा है। एक-दो दिन का समय लगा, लेकिन अब दर्शक इस शो में रम चुके हैं और आए दिन हर एपिसोड का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार करते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 22 Jun 2023 11:39 AM GMT
Bigg Boss OTT 2: नेशनल टेलीविजन पर जेड हदीद ने पार कर दी सारी हदें, आकांक्षा पुरी के इनरवियर से जुड़ी है बात
X
Bigg Boss OTT 2 (Photo- Social Media)
Bigg Boss OTT 2: जियो सिनेमा पर प्रसारित हो रहे शो "बिग बॉस ओटीटी 2" धीरे-धीरे दर्शकों का फेवरेट शो बनता जा रहा है। एक-दो दिन का समय लगा, लेकिन अब दर्शक इस शो में रम चुके हैं और आए दिन हर एपिसोड का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार करते हैं। पुनीत सुपरस्टार शो के पहले एविक्टेड कंटेस्टेंट बन चुके हैं, और अब गेम अपने रोचक मोड़ पर पहुंच चुका है, नॉमिनेशन की प्रक्रिया में सभी कंटेस्टेंट्स का असली रूप देखने को मिला और अब धीरे-धीरे सभी कंटेस्टेंट गेम जीतने के लिए अपनी चाल चलते दिख रहें हैं।

लव एंगल हुआ शुरू

बिग बॉस एक ऐसा शो है जहां अब तक कई कंटेस्टेंट को अपना जीवन साथ भी मिल चुका है, वहीं कुछ कंटेस्टेंट शो में बनें रहने के लिए फेक लव एंगल भी क्रिएट कर लेते हैं। अब बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन में भी एक कपल बनता नजर आ रहा है, जी हां!! हम बात कर रहें हैं आकांशा पुरी और जेड हदीद की। शो में इन्हें देख तो ऐसा ही लग रहा है कि इनके बीच कुछ तो खिचड़ी पक रही है। जेड हदीद सिर्फ आकांक्षा के साथ ही नहीं बल्कि मनीषा के साथ भी फ्लर्ट करते दिख रहें हैं।

जेड हदीद ने आकांक्षा के इनरवियर को लेकर कही ये बात

पिछले कुछ दिन से जेड हदीद आकांक्षा पुरी के साथ फ्लर्ट करते दिखाई दे रहें हैं। वहीं अब जेड हदीद ने एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी की अंडरवियर को लेकर कुछ ऐसा कमेंट किया है कि पूरे सोशल मीडिया पर इसी की चर्चा होने लगी है। दरअसल जेड हदीद ने आकांक्षा पुरी की अंडरवियर को छूते हुए कहा कि "मुझे तुम्हारा ये अंडरवियर पसंद आया", हालांकि आकांक्षा पुरी ने कुछ नहीं कहा, लेकिन बाद में वह जेड की तारीफ करते दिखाई दी।

बिग बॉस ने घरवालों के सामने लगाई आकांक्षा पुरी की क्लास

बिग बॉस ओटीटी का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें बिग बॉस आकांक्षा पुरी की सभी घरवालों के सामने ही जमकर क्लास लगाते दिखाई दे रहें हैं। बिग बॉस आकांक्षा को फेक और नकली का टैग देते हुए जमकर फटकार लगाते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story