Bigg Boss OTT 2: इस बार का वीकेंड का वार है बेहद खास! प्यार और फटकार से साथ कंटेस्टेंट को मिलेगा बड़ा सरप्राइज

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस में वीकेंड का वार जब भी आता है, फैंस अपने सभी काम छोड़कर टीवी के सामने बैठ जाते हैं, क्योंकि इस दिन सलमान खान सबकी क्लास लगाते हैं। तो आइए आपको बताते हैं बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन में वीकेंड का वार कैसा गया?

Ruchi Jha
Published on: 25 Jun 2023 2:11 AM GMT
Bigg Boss OTT 2: इस बार का वीकेंड का वार है बेहद खास! प्यार और फटकार से साथ कंटेस्टेंट को मिलेगा बड़ा सरप्राइज
X
Bigg Boss OTT 2 (Image Credit: Instagram)

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी जब से रिलीज हुआ है फैंस इसके वीकेंड का वार का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब जब वीकेंड आ चुका है तो सलमान खान भी तैयार थे सबकी क्लास लगाने के लिए। क्योंकि इस हफ्ते में घर में सबने जमकर लड़ाई की है और सबको बुरा-भला बोला है, तो आइए आपको बताते हैं कि इस बार सलमान खान के निशाने पर कौन रहा और किसकी सलमान ने तारीफ की?

वीकेंड का वार रहा खास

यह तो सभी जानते हैं कि वीकेंड का वार काफी स्पेशल होता है, क्योंकि घरवालों से मिलने के लिए कोई ना कोई बाहर से आता है। ऐसे में एक्ट्रेस रकुलप्रीत ने सलमान खान के शो में पहुंची, लेकिन सलमान ने रकुल के साथ क्या-क्या मस्ती की यह देखने के लिए अभी अगला एपिसोड देखना पड़ेगा, लेकिन सलमान ने किस-किस की क्लास लगाई ये हम आपको अभी बताएंगे।

इन पॉइंट्स पर चर्चा करेंगे सलमान खान

घरवालों की गलती निकालने से पहले सलमान खान कुछ पॉइंट्स जनता के सामने रखते हैं, जिन पर वह बात करते हैं। इस वीकेंड के वार पर सलमान ने जो पॉइंट्स बनाए वो कुछ इस तरह से हैं कि सलमान बेबिका और मनीषा रानी की जोड़ी को एप्रिसिएशन देंगे और आकांक्षा को उनकी 'फेकनेस' के लिए टारगेट किया जा सकता है। वहीं अभिषेक मल्हान यानी फुकरा इंसान को उनके बैड वर्ड्स के लिए सलमान से झाड़ पड़ सकती है।

अभिषेक ने पूजा भट्ट को खूब सुनाई खरी-खोटी

दरअसल, अभिषेक ने पूजा भट्ट के लिए शो में काफी कुछ बोला था। इसको लेकर भी सलमान खान चर्चा करने वाले हैं। अब बची मस्ती, तो सलमान जैद हदीद और मनीषा रानी के फन को लेकर मस्ती करते हुए दिखाई देंगे। वहीं, खास बात तो यह है कि पुनीत सुपरस्टार शो में एक बार फिर से एंट्री कर सकते हैं। खैर, यह बात कहां तक सच है यह तो शो में ही पता चल पाएगा, क्योंकि घर से बाहर होने के बाद वापस घर में आना अब आम बात हो चुकी है। इससे पहले बिग बॉस में टीना को घर से बाहर कर दिया गया था, लेकिन बाद में उन्हें वापस बुला लिया गया था।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story