×

क्यों Manisha Rani से जलती हैं Pooja Bhatt, शो खत्म होते ही दे दिया ऐसा बयान, यूजर्स बोल उठे- जलन में ही मर जाओगी

Pooja Bhatt On Manisha Rani: पूजा भट्ट द्वारा बिहार की मनीषा रानी को लेकर दिया गया बयान एक बयान चर्चा में आ चुका है, आइए आपको बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 15 Aug 2023 12:34 PM GMT (Updated on: 15 Aug 2023 5:14 PM GMT)
क्यों Manisha Rani से जलती हैं Pooja Bhatt, शो खत्म होते ही दे दिया ऐसा बयान, यूजर्स बोल उठे- जलन में ही मर जाओगी
X
Pooja Bhatt On Manisha Rani (Photo- Social Media)
Pooja Bhatt On Manisha Rani: बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन खत्म हो चुका है। Youtuber एल्विश यादव ने शो की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। शो भले ही खत्म हो चुका है, लेकिन अभी शो को लेकर चर्चाएं खत्म नहीं हुईं हैं, बल्कि और तेज हो गईं हैं। हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स और उनके बयान छाएं हुए हैं। वहीं एक्ट्रेस पूजा भट्ट द्वारा बिहार की मनीषा रानी को लेकर दिया गया बयान एक बयान चर्चा में आ चुका है, आइए आपको बताते हैं।

मनीषा रानी को लेकर पूजा भट्ट ने कही ये बात

सोमवार को "बिग बॉस ओटीटी 2" का फिनाले हुआ, जिसके बाद सभी कंटेस्टेंट्स ने मीडिया से बातें की और उनके कई सवालों का जवाब दिया। वहीं पूजा भट्ट भी फिनाले के बाद मीडिया से रूबरू हुईं। इसी दौरान उन्होंने मनीषा रानी के बारे में मीडिया से बात करते हुए कहा, "देखिए! ये शो ऐसा है ना कि आप चाहे जितना भी छुपाए, लेकिन रही ना कहीं आपकी पर्सनैलिटी बाहर आ ही जाती है। मनीषा बीच में कुछ और ही बन गई थी, शायद गेम का प्रेसर उसके ऊपर था। मैं ये भी देखती हूं कि उनके अंदर एक ब्लाइंड एंबीशन हो गया है।"

पूजा भट्ट यहीं नहीं रुकी, उन्होंने आगे मनीषा की तारीफ करते हुए कहा, "मुझे मनीषा रानी के बारे में एक चीज जो अच्छी लगी वो यह थी कि वो खुलकर फुटेज मांगती थी। उसके अंदर एक मासूमियत थी, जो मुझे बहुत पसंद थी और वो मासूमियत अब भी है।"

नेटीजेंस ने उड़ाया पूजा भट्ट का मजाक

बिग बॉस ओटीटी की जर्नी के दौरान पूजा भट्ट और मनीषा रानी के बीच वो खास बॉन्डिंग नहीं बन पाई थी, पूजा शो में कई बार मनीषा की बुराई भी कर चुकीं हैं। ऐसे में जब एक्ट्रेस का यह वीडियो सामने आया तो यूजर्स पूजा भट्ट को बुरी तरह ट्रोल कर रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, "पूजा भट्ट का obsession मनीषा रानी के साथ एक अलग लेवल पर है। मुझे लगता है कि ये मनीषा की बहुत बड़ी फैन है।" दूसरे यूजर ने लिखा, "मर जायेगी पूजा, मनीषा से जल जल के।" तीसरे ने कहा, "इसका सारा फोकस सिर्फ मनीषा पर है, अपना गेम तो याद ही नहीं इसे।" एक अन्य ने लिखा, "बात तो सही बोली मैडम ने, जितना भी छुपाओ पर्सनैलिटी बाहर आती है, और आपकी भी क्या पर्सनैलिटी बाहर आई है। बिग बॉस के इतिहास में सबसे नेगेटिव कंटेस्टेंट।" इसी तरह नेटीजेंस कॉमेंट बॉक्स में पूजा भट्ट की जमकर क्लास लगा रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story