×

Bigg Boss OTT 2 Winner: इनाम में मिली 25 लाख की धनराशि का क्या करेंगे एल्विश, खुद बताया सच

Bigg Boss OTT 2 Winner Elvish Yadav: "बिग बॉस ओटीटी 2" की ट्रॉफी अपने नाम कर चुके फेमस Youtuber एल्विश यादव का नाम पूरे सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, उनकी तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल हो रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 15 Aug 2023 8:24 AM GMT
Bigg Boss OTT 2 Winner: इनाम में मिली 25 लाख की धनराशि का क्या करेंगे एल्विश, खुद बताया सच
X
Bigg Boss OTT 2 Winner Elvish Yadav (Photo- Social Media)
Bigg Boss OTT 2 Winner Elvish Yadav: "बिग बॉस ओटीटी 2" की ट्रॉफी अपने नाम कर चुके फेमस Youtuber एल्विश यादव का नाम पूरे सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, उनकी तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल हो रहें हैं। एल्विश यादव ने सिर्फ बिग बॉस की ट्रॉफी ही अपने नाम नहीं की, बल्कि उन्होंने एक इतिहास भी रच दिया है। जी हां!! वह पहले ऐसे विनर हैं, जिन्होंने वाइल्ड कार्ड एंट्री ली और फिर पूरा गेम पलट दिया।

इनाम में मिली 25 लाख की धनराशि

एल्विश यादव के लिए जनता कितनी पागल है ये तो पता चल ही गया, वहीं बिग बॉस के बाद से तो उनकी फैन फॉलोइंग और भी तेजी से बढ़ गई और अब तो देशभर के लोग उनका नाम जान चुके हैं। एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान के बीच कड़ी टक्कर थी, हालांकि एल्विश यादव ने अभिषेक मल्हान को भरी वोटों से मात दी और बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन की ट्रॉफी अपने नाम कर ली। सिर्फ ट्रॉफी ही नहीं बल्कि इसके साथ उन्हें 25 लाख की प्राइज मनी भी दी गई।

25 लाख की प्राइज मनी का क्या करेंगे एल्विश यादव

एल्विश यादव ने बिग बॉस जीतकर इतिहास रच दिया। महज 25 साल की उम्र में उन्होंने इतनी बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है। एल्विश यादव की और उनके चाहने वालों की खुशी सातवें आसमान पर है। कल रात से ही एल्विश यादव के इंटरव्यू के वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचाए हुए हैं। वहीं अपने एक इंटरव्यू के दौरान एल्विश यादव ने खुलासा किया कि वह अपनी 25 लाख की प्राइज मनी को कहा खर्च करेंगे।

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एल्विश यादव 25 लाख रुपए की धनराशि के बारे में बात करते हुए कहते हैं, "मेरी टीम में तीन बंदे हैं, तीनों उम्र में मुझसे कम हैं। उन तीनों ने काफी मेहनत की है इस एक महीने में, जो मैंने देखा फोन में। उन्हें अलग से पैसे दूंगा। जो 25 लाख मिलेगा, उससे भी उन्हें पैसे दूंगा।" एल्विश यादव के इस वीडियो से तो साफ है कि वह 25 लाख रुपयों का बंटवारा अपनी टीम के साथ भी करेंगे।

5 कंटेस्टेंट्स को पीछे छोड़कर अपने नाम की बिग बॉस ओटीटी 2 की ट्रॉफी

एल्विश यादव के लिए बिग बॉस ओटीटी 2 का सफर बिलकुल भी आसान नहीं था। उन्होंने बतौर वाइल्ड कार्ड शो में एंट्री की थी, और सिर्फ एक महीने में सभी को अपना दीवाना बना लिया। पहले एल्विश ने टॉप 5 में अपनी जगह बनाई, जिसमें उनके अलावा बेबिका, पूजा भट्ट, मनीषा रानी, अभिषेक मल्हान थे। इसके बाद बेबीका एविक्ट हुईं, फिर पूजा भट्ट को एलिमिनेट किया गया। फिर टॉप 3 में मनीषा रानी, अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव पहुंचें। मनीषा रानी और अभिषेक मल्हान को पीछे छोड़ एल्विश यादव ने बिग बॉस ओटीटी की चमचमाती ट्रॉफी पर अपना कब्जा जमा लिया।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story