×

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस हाउस पहुंचे फिल्ममेकर महेश भट्ट, बेटी पूजा को लिपट खूब बहाएं आसूं

Bigg Boss OTT 2: इस वक्त शो में फैमिली वीक चल रहा है। अब घर में पूजा भट्ट के पिता महेश भट्ट पहुंच चुके हैं, जिन्हें देखते ही पूजा भट्ट इमोशनल हो गईं।

Shivani Tiwari
Published on: 1 Aug 2023 11:17 AM GMT
Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस हाउस पहुंचे फिल्ममेकर महेश भट्ट, बेटी पूजा को लिपट खूब बहाएं आसूं
X
Bigg Boss OTT 2 (Photo- Social Media)
Bigg Boss OTT 2: "बिग बॉस" दर्शकों द्वारा पसंद किया जाने वाला सबसे पसंदीदा रियलिटी शो है। "बिग बॉस ओटीटी" का दूसरा सीजन इस वक्त बहुत ही दिलचस्प मोड़ पर पहुंच चुका है। शो में एक तरफ जहां लड़ाई-झगडे हो रहें हैं, वहीं कुछ लोगों के बीच खास बॉन्डिंग भी देखने को मिली। वैसे इस वक्त शो में फैमिली वीक चल रहा है। अब घर में पूजा भट्ट के पिता महेश भट्ट पहुंच चुके हैं, जिन्हें देखते ही पूजा भट्ट इमोशनल हो गईं।

बिग बॉस हाउस में पहुंचे महेश भट्ट

जैसा कि हमने आपको बताया कि शो में फैमिली वीक चल रहा है, ऐसे में अबतक कई कंटेस्टेंट्स के घरवालों की एंट्री हो चुकी है और अब पूजा भट्ट के पिता महेश भट्ट भी शो में पहुंच चुके हैं। "बिग बॉस ओटीटी 2" का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें पूजा भट्ट अपने पिता को देख इमोशनल होती नजर आ रहीं हैं। प्रोमो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही महेश भट्ट घर में एंट्री करते हैं, पूजा भट्ट उनसे लिपट जाती हैं। वहीं महेश भी बेटी पूजा को गले लगाकर भावुक हो जाते हैं।
देखें प्रोमो -

सभी घरवालों से कीं खूब बातें

महेश भट्ट बिग बॉस हाउस में सिर्फ बेटी पूजा से ही नहीं बल्कि बाकी घरवालों से भी खूब बातें की। किसी कंटेस्टेंट की तारीफ की तो, किसी को समझाया। साथ ही अपना कुछ किस्सा भी शेयर किया। बताते चलें कि अबतक घर में अविनाश, मनीषा रानी, अभिषेक और जिया शंकर के पैरेंट्स आ चुके हैं।

आलिया भट्ट भी बिग बॉस हाउस में आएंगी नजर

सिर्फ महेश भट्ट ही नहीं बल्कि आलिया भट्ट भी बिग बॉस हाउस में नजर आएंगी। उन्हें आज ही बिग बॉस के सेट पर स्पॉट किया गया, जिसके बाद तरह-तरह के कयास लगाए जाने लगे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि आलिया वहां पर अपनी बहन पूजा भट्ट को सपोर्ट करने पहुंचीं हैं तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि आलिया के साथ पूजा बिग बॉस हाउस से अपना एग्जिट लेंगी। हालांकि सच क्या है, इसके लिए अभी थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story