×

Don 3 को लेकर Farhan Akhtar का बड़ा ऐलान: फिल्म की रिलीज डेट से लेकर स्टार कास्ट तक, यहां पढ़ें सब कुछ

Farhan Akhtar Don 3 Announcement: शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म "डॉन 2" (Don 2) की आने वाली फ्रेंचाइजी "डॉन 3" (Don 3) की इन दिनों जोरों शोरों से चर्चा हो रही है।

Shivani Tiwari
Published on: 8 Aug 2023 10:37 AM GMT
Don 3 को लेकर Farhan Akhtar का बड़ा ऐलान: फिल्म की रिलीज डेट से लेकर स्टार कास्ट तक, यहां पढ़ें सब कुछ
X
Farhan Akhtar Don 3 (Photo- Social Media)
Farhan Akhtar Don 3 Announcement: शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म "डॉन 2" (Don 2) की आने वाली फ्रेंचाइजी "डॉन 3" (Don 3) की इन दिनों जोरों शोरों से चर्चा हो रही है। "डॉन 3" की स्टार कास्ट से लेकर इसके टीजर तक, बॉलीवुड की गलियारों में खूब चर्चा हो रही है। कहा जा रहा है कि इस बार फिल्म में शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) नहीं होंगे, अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) उन्हें रिप्लेस कर रहें हैं। इन्हीं सब अफवाहों के बीच फिल्म के प्रोड्यूसर फरहान अख्तर(Farhan Akhtar) ने खुद फिल्म से जुड़ी जानकारी साझा कर दी है और साथ ही सबके सवालों का जवाब भी दे दिया है।

फरहान अख्तर का "डॉन 3" को लेकर बड़ा ऐलान

अभिनेता फरहान अख्तर आज सुबह से चर्चा में आ गए हैं। दरअसल उन्होंने डॉन 3(Don 3) का ऑफिशियल ऐलान करते हुए एक छोटा सा वीडियो शेयर किया, जिसमें 3 लिखा हुआ है, और इसी के नीचे लिखा है, "नया सत्र शुरू।" फरहान अख्तर द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो के बात तो मुहर लग गई कि "डॉन 3" आने वाली है, लेकिन अब दर्शकों के बीच यह कयासबाजी चल रही थी कि क्या शाहरुख खान ही "डॉन 3" का हिस्सा होंगे, तो अब फरहान अख्तर ने एक और पोस्ट शेयर कर इस बात का भी खुलासा कर दिया है।

फरहान अख्तर ने स्टार कास्ट को लेकर किया खुलासा

अभिनेता फरहान अख्तर ने थोड़ी देर पहले ही अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर एक लंबा चौड़ा नोट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने खुलासा किया है कि इस बार फिल्म में शाहरुख खान (SRK) और अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) नहीं होंगे, बल्कि एक नया कलाकार "डॉन" का किरदार निभाएगा। उन्होंने दर्शकों से यह भी कहा कि उम्मीद है कि आप शाहरुख और अमिताभ की तरह ही इस डॉन को भी अपना प्यार देंगे। हालांकि फरहान अख्तर ने अपने इस नोट में डॉन(Don) का किरदार निभाने जा रहे अभिनेता के नाम का जिक्र नहीं किया है।

रणवीर सिंह आ सकते हैं

बॉलीवुड की गलियारों में चर्चा है कि अभिनेता रणवीर सिंह(Ranveer Singh) डॉन का किरदार निभाने वाले हैं, हालांकि फरहान की इस अनाउंसमेंट के बाद दर्शकों की उत्सुकता काफी बढ़ गई है कि आखिर कौन शाहरुख खान की जगह लेने जा रहा है। वहीं इसी के साथ फरहान अख्तर ने फिल्म की रिलीज को लेकर भी हिंट दिया है। जी हां!! उन्होंने बताया कि यह फिल्म साल 2025 में रिलीज हो सकती है, यानी कि अभी दर्शकों को फिल्म के लिए काफी लंबा इंतजार करना होगा।

"गदर 2" के साथ अटैच होगा "डॉन 3" का टीजर

पिछले कुछ समय से यह भी खबर फैली हुई है कि 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही फिल्म "गदर 2"(Gadar 2) के साथ ही फिल्म "डॉन 3"(Don 3) का टीजर अटैच किया जाएगा, लेकिन अभी तक इस खबर पर फिल्म की टीम की ओर से कुछ ऑफिशियल कन्फर्मेशन नहीं आया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story