×

Farhan Akhtar Wife: शिबानी दांडेकर के बर्थडे पर पति फरहान अख्तर ने किया खास अंदाज से विश, तस्वीरें की शेयर

Farhan Akhtar Wife Birthday: ऑस्ट्रेलिया फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर वहा एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम भी स्पेंड कर रहें हैं और आज अपनी पत्नी शिबानी दांडेकर के जन्मदिन के मौके पर फरहान अख्तर ने एक खास अंदाज में उन्हें विश किया है।

Anushka Rati
Published on: 27 Aug 2022 5:37 AM GMT
Farhan Akhtar Wife: शिबानी दांडेकर के बर्थडे पर पति फरहान अख्तर ने किया खास अंदाज से विश, तस्वीरें की शेयर
X

Special birthday wish (image: social media)

Farhan Akhtar Wife: आपको बात दें कि, फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर कपल गोल्स सेट करने से कभी नहीं चूकते। वे अक्सर मीडिया हाउस के सामने तस्वीरों के लिए एक साथ पोज देते हैं और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी अपनी तस्वीरें शेयर करते हैं जिसे देख सभी फैंस उनकी जोड़ी पर फिदा हो जाते हैं। खैर, प्रेजेंट में यह जोड़ा ऑस्ट्रेलिया में एक दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए एक क्वालिटी समय बिता रहें हैं। आए दिन दोनों ऑस्ट्रेलिया में एन्जॉय करते हुए अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। वहीं आज शिबानी अपना जन्मदिन मना रही है और इस खास दिन पर, फरहान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी पत्नी के लिए उसके खास दिन पर एक तस्वीर और एक प्यारी-प्यारी पोस्ट शेयर किया।


बता दें कि, फरहान अख्तर ने जो तस्वीर शेयर की, उसमें हम उन्हें काले रंग के कुर्ते और मोनोक्रोम धारीदार पैंट के ऊपर काला कोट पहने हुए देख सकते हैं, वहीं इस तस्वीर में शिबानी दांडेकर को भी काले साटन पैंट के ऊपर काले रंग का साटन कोट पहने देखा जा सकता है। दोनों एक छोटी सी नाव के अंदर खड़े होकर अट्रैक्टिव लग रहे हैं और भाग मिल्खा भाग अभिनेता फरहान अख्तर हाथ में चप्पू लिए पोज़ देते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं इस तस्वीर को शेयर करते हुए फरहान अख्तर ने लिखा, "डियर लाइफ पार्टनर, कुछ दिन आप चलते हैं, कुछ दिन आप नेविगेट करते हैं, कुछ दिन आप हमें अपने चप्पू उतारने और एक ब्रेक लेने के लिए कहते हैं, देखें, बस सांस लें। मैं आपके लिए सबसे मजबूत धाराओं से लड़ूंगा जैसा कि मुझे पता है कि आप हमारे लिए भी ये करेंगे। जन्मदिन मुबारक हो मेरी खूबसूरत सह-यात्री। मुझे तुमसे प्यार है। @shibanidandekaraakhtar।"
Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story