×

Mithun Chakraborty: शोक में डूबा मिथुन परिवार, किसी ने नहीं सोचा था ऐसा भी होगा

Mithun Chakraborty: एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के घर पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं क्या है पूरा मामला?

Ruchi Jha
Published on: 7 July 2023 11:52 AM GMT (Updated on: 7 July 2023 12:07 PM GMT)
Mithun Chakraborty: शोक में डूबा मिथुन परिवार, किसी ने नहीं सोचा था ऐसा भी होगा
X
Mithun Chakraborty (Image Credit: Instagram)

Mithun Chakraborty: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के घर पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्टर की मां शांतिरानी चक्रवर्ती अब इस दुनिया को अलविदा कह गई हैं। जी हां...शुक्रवार को उनका निधन हो गया था। इस बात की जानकारी मिथुन के छोटे बेटे नमोशी ने दी है। बता दें कि आज से तीन साल पहले मिथुन के पिता बंसत कुमार चक्रवर्ती भी इस दुनिया को अलविदा कह गए थे और अब एक्टर की मां ने भी उनका साथ छोड़ दिया।

शोक में डूबा मिथुन परिवार

शांतिरानी के निधन के बाद पूरा मिथुन परिवार शोक में डूब गया है। इस बात की जानकारी देते हुए नमोशी ने कहा, ''हां अफसोस कि खबर है सच में। अब हमारी दादी हमारे बीच नहीं रहीं।'' बता दें कि फिल्म और राजनीति क्षेत्र से हर कोई मिथुन परिवार पर दुख व्यक्त कर रहा है। रिपोर्ट्स की मानें, तो शांतिरानी काफी लंबे समय से बीमार चल रही थीं। पिछले दिनों उम्र से जुड़ी समस्या के कारण उन्हें अस्पताल ले जाया गया था।

मां ने हमेशा दिया था मिथुन का साथ

बहुत कम लोग जानते होंगे कि एक वक्त पर मिथुन चक्रवर्ती अपने माता-पिता और चार भाई-बहनों के साथ जोराबागान के घर में रहते थे। मुंबई में अपनी पहचान बनाने का मिथुन का सफर काफी मुश्किल भरा था, लेकिन इसमें उनकी मां ने उनका हमेशा साथ दिया था। जब मिथुन मुंबई आए थे, तो वह अपनी मां को भी अपने साथ लेकर आए थे। वह उन्हीं के साथ रहा करती थीं।

बता दें कि तृणामूल कांग्रेस पार्टी के नेता कुणाल घोष ने ट्वीट करते हुए दुख व्यक्त किया है। उन्होंने लिखा, ''मिथुन चक्रवर्ती की मां के निधन पर मैं गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं। भगवान मिथुन दा और उनके परिवार को इस गहरे दुख से लड़ने की शक्ति दे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story