×

Mithun Chakraborty Son: शादी कर पछता रहे मिथुन चक्रवर्ती के बेटे, क्या मदालसा शर्मा लेंगे तलाक ?

Mithun Chakraborty Son: 'अनुपमा' फेम काव्या उर्फ मदालसा शर्मा के पति व मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय चक्रवर्ती ने एक बड़ा खुलासा किया है, जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 5 July 2023 11:08 AM GMT
Mithun Chakraborty Son: शादी कर पछता रहे मिथुन चक्रवर्ती के बेटे, क्या मदालसा शर्मा लेंगे तलाक ?
X
Mithun Chakraborty Son (Image credit: Instagram)

Mithun Chakraborty Son: मदालसा शर्मा टीवी इंडस्ट्री की मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेस में से एक हैं। इन दिनों वह हर किसी के दिल में काव्या बनकर छाई हुई हैं। जी हां...मदालसा शर्मा टीवी के फेमस शो 'अनुपमा' में काव्या का किरदार निभा रही हैं, जहां उनके रील पति वनराज तो उन पर खूब प्यार बरसा रहे हैं, लेकिन असल जिंदगी में उनके रियल पति संग उनके रिश्ते कुछ ठीक नहीं है! ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि ये वीडियो देखने के बाद आपको ऐसा लग सकता है। आइए आपको विस्तार से समझाते हैं।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं मदालसा

मदालसा की खूबसूरती का तो वैसे कोई जवाब नहीं है और वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस को घायल करने का कोई मौका नहीं छोड़ती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन इंस्टाग्राम पर कुछ ना कुछ ऐसा पोस्ट करती रहती हैं कि वह इंटरनेट पर ट्रेंड करती रहती हैं, लेकिन इस बीच उनका एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आपके होश उड़ जाएंगे। आइए आपको ये वीडियो दिखाते हैं।

वायरल हुआ मदालसा शर्मा का वीडियो

दरअसल, मदालसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह अपने पति के साथ नजर आ रही हैं। वीडियो में उनके पति काफी परेशान नजर आ रहे हैं। वीडियो में मदालसा कहती हैं कि मेरे पति मुझसे शादी के बाद कहते हैं कि ''मैं लुट गया, मान के दिल का कहा।'' कपल का ये वीडियो काफी मजाकिया है, जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो को फैंस जमकर लाइक कर रहे हैं और दोनों की क्यूटनेस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

मिथुन चक्रवर्ती की बहू हैं मदालसा शर्मा

बता दें कि टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस मदालसा शर्मा बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की बहू हैं। मदालसा ने मिथुन के बड़े बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती से शादी की थी। शादी से पहले मदालसा और महाअक्षय ने एक-दूसरे को काफी समय तक डेट किया था, जिसके बाद कपल ने साल 2018 में शादी की थी। ऐसा कहा जाता है कि मिथुन चक्रवर्ती ने अपने बड़े बेटे की शादी में खूब पैसा खर्च किया था।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story