×

Bollywood Movies: डर गया पूरा बॉलीवुड, आदिपुरुष की असफलता की वजह से फिल्में की जा रहीं पोस्टपोन

Bollywood Movies: लगभग 700 करोड़ के बजट में बनाई गई फिल्म "आदिपुरुष" का बॉक्स ऑफिस पर हाल कैसा रहा, ये तो आप सब ने देख ही लिया। "आदिपुरुष" बॉक्स ऑफिस पर इतनी बुरी तरफ फ्लॉप होगी, शायद किसी ने सोचा भी नहीं होगा।

Shivani Tiwari
Published on: 4 July 2023 1:06 PM GMT
Bollywood Movies: डर गया पूरा बॉलीवुड, आदिपुरुष की असफलता की वजह से फिल्में की जा रहीं पोस्टपोन
X
Bollywood Movies Postponed (Photo- Social Media)
Bollywood Movies: लगभग 700 करोड़ के बजट में बनाई गई फिल्म "आदिपुरुष" का बॉक्स ऑफिस पर हाल कैसा रहा, ये तो आप सब ने देख ही लिया। "आदिपुरुष" बॉक्स ऑफिस पर इतनी बुरी तरफ फ्लॉप होगी, शायद किसी ने सोचा भी नहीं होगा। वहीं पिछले कुछ दिनों में आने वाली कई बॉलीवुड फिल्मों की रिलीज डेट पोस्टपोन की जा चुकी है, जिसके बाद से यही कहानी बनने लगी है कि "आदिपुरुष" के फ्लॉप होने के बाद बॉलीवुड में डर का माहौल पैदा हो गया है और इसी की वजह से फिल्ममेकर्स ने अपनी-अपनी फिल्मों की रिलीज डेट आगे खिसका दी है।

मैदान

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की फिल्म "मैदान" की रिलीज डेट अबतक कई बार बदली जा चुकी है। यह फिल्म 23 जून को रिलीज होने जा रही थी, लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन हो चुकी है, रिपोर्ट्स के मुताबिक यह सितंबर तक रिलीज की जायेगी।

एनिमल

रणबीर कपूर की मच अवेटेड फिल्म "एनिमल" काफी लंबे समय से चर्चा में है। यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, लेकिन मेकर्स ने हाल ही में ऐलान किया कि फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गई है, यानी कि अब यह दिसंबर महीन में रिलीज की जायेगी। रणबीर के साथ इस फिल्म में रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और अनिल कपूर जैसे कलाकर भी हैं।

योद्धा

सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्शन फिल्म "योद्धा" की रिलीज डेट भी आगे खिसका दी गई। पहले यह फिल्म इसी महीने यानी कि जुलाई में रिलीज हो रही थी, लेकिन अब मेकर्स ने बताया कि फिल्म 15 सितंबर को रिलीज होगी। सिद्धार्थ के साथ इस फिल्म में दिशा पाटनी लीड रोल में हैं।

फुकरे 3

"फुकरे 3" फिल्म का तो दर्शक न जाने कब से इंतजार कर रहें हैं, लेकिन मेकर्स देरी पे देरी किए जा रहें हैं। पहले ये फिल्म सितंबर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब दिसंबर महीने में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

ड्रीम गर्ल 2

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की फिल्म "ड्रीम गर्ल 2" 7 जुलाई को रिलीज होने जा रही थी, लेकिन मेकर्स ने एंड वक्त पर इस फिल्म की रिलीज डेट भी आगे बढ़ा दी और अब ये फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होगी।

मेरे महबूब मेरे सनम

विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म "मेरे महबूब मेरे सनम" इसी साल अगस्त महीने में रिलीज होने जा रही थी, लेकिन अब खबरें आ रहीं हैं फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गई है। इस फिल्म में एमी विर्क और तृप्ति डिमरी भी दिखाई देंगे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story