×

Shahrukh Khan Accident: बॉलीवुड किंग खान के फैंस के लिए बुरी कहर, हुआ बड़ा हादसा, करानी पड़ी सर्जरी

Shahrukh Khan Accident: बॉलीवुड किंग खान को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है, जिसे सुन उनके फैंस को गहरा झटका लगने वाला है। जी हां!! मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग के दौरान किंग खान का एक्सीडेंट हो गया|

Shivani Tiwari
Published on: 4 July 2023 7:49 AM GMT (Updated on: 4 July 2023 8:10 AM GMT)
Shahrukh Khan Accident: बॉलीवुड किंग खान के फैंस के लिए बुरी कहर, हुआ बड़ा हादसा, करानी पड़ी सर्जरी
X
Shahrukh Khan Accident (Photo- Social Media)
Shahrukh Khan Accident: Shahrukh Khan Accident: बॉलीवुड किंग खान को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है, जिसे सुन उनके फैंस को गहरा झटका लगने वाला है। जी हां!! मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग के दौरान किंग खान का एक्सीडेंट हो गया, जिसके बाद उन्हें आनन फानन में हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उनकी सर्जरी करानी पड़ी।

नाक में लगी गंभीर चोट

खबरों की मानें तो शूटिंग के दौरान शाहरुख खान के नाक में चोट लगी और ब्लीडिंग होने लगी। जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया और ब्लीडिंग रोकने के लिए उनके नाक की सर्जरी करनी पड़ी। बताते चलें कि किंग खान अमेरिका में शूटिंग कर रहे थे, हालांकि चोट लगने की वजह से अब वह इंडिया वापस आ गए हैं और अपने घर पर आराम कर रहें हैं।

फैंस को परेशान होने की जरूरत नहीं

शाहरुख खान को चोट लगने के खबर सामने आते ही, फैंस निराश हो गए, और सभी उनके जल्द ठीक होने की दुआएं करने लगे। शाहरुख खान के फैंस उनपर अपनी जान छिड़कते हैं और ऐसे में अभिनेता को चोट लगने की खबर ने उन्हें परेशान कर दिया। फिलहाल अब हम उनके फैंस को बता दें कि चिंता की कोई बात नहीं है, क्योंकि वह ठीक है। उनकी माइनर सर्जरी ही हुई है और जल्द ही वह रिकवर कर लेंगे। सर्जरी के बाद वह अमेरिका से मुंबई अपने घर पर वापस आ गए।

शाहरुख खान वर्क फ्रंट

किंग खान इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट को लेकर सुर्खियों में हैं। फैंस उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं, क्योंकि सभी एक से एक धमाकेदार होने जा रहीं हैं। फिलहाल तो इन दिनों वह "जवान" की वजह से सुर्खियों में हैं, जवान का डायरेक्शन एटली ने किया है, जिसमें नयनतारा लीड रोल में हैं। फिल्म का ट्रेलर बहुत जल्द रिलीज होने जा रहा है। वहीं इसके अलावा इनकी झोली में "डंकी" नामक भी एक फिल्म है, इस फिल्म को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है, जिसमें तापसी पन्नू लीड रोल में हैं। वहीं इसके अलावा वह सलमान खान की फिल्म "टाइगर 3" में कैमियो करते भी दिखाई देंगे। साथ ही साथ खबरें यह भी हैं कि शाहरुख खान और सलमान खान यशराज की फिल्म "टाइगर वर्सेज पठान" में भी नजर आयेंगे, जिसे बहुत ही बड़े पैमाने पर बनाया जायेगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story