×

Sushmita Sen: सुष्मिता सेन बनीं दुल्हनिया, क्या रचा ली शादी? जानिए! आखिर क्या है इसके पीछे की वजह

Sushmita Sen Photo: बॉलीवुड की बेहद ही टैलेंटेड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन लगभग 47 साल की हो चुकी हैं और अबतक उन्होंने शादी नहीं की है। ऐसे में कई बार उनकी शादी को लेकर सवाल उठते रहते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 11 May 2023 12:10 PM GMT
Sushmita Sen: सुष्मिता सेन बनीं दुल्हनिया, क्या रचा ली शादी? जानिए! आखिर क्या है इसके पीछे की वजह
X
Sushmita Sen (Photo- Social Media)
Sushmita Sen Photo: बॉलीवुड की बेहद ही टैलेंटेड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन लगभग 47 साल की हो चुकी हैं और अबतक उन्होंने शादी नहीं की है। ऐसे में कई बार उनकी शादी को लेकर सवाल उठते रहते हैं। फैंस पता नहीं कितने सालों से उन्हें दुल्हन के रूप में देखना चाहते हैं, लेकिन अबतक सुष्मिता सेन ने अपनी शादी को लेकर कभी कुछ भी बयान नहीं दिया है।

दुल्हन बनीं सुष्मिता सेन, वायरल हो रही फोटो

सुष्मिता सेन की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह दुल्हन बनीं नजर आ रहीं हैं। सुष्मिता सेन की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और चर्चा का विषय बनी हुई है। कई लोग तो यह भी कयास लगाने लग गए हैं कि क्या सुष्मिता सेन शादी करने जा रहीं हैं, वहीं कुछ लोगों ने तो सोच भी लिया कि सुष्मिता सेन अपने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमान संग शादी के बंधन में बंध भी गईं। फिलहाल हम अपने रीडर्स को बता दें कि ऐसा कुछ भी नहीं है। सुष्मिता सेन की वायरल हो रही दुल्हन वाली फोटो उनकी पर्सनल लाइफ से नहीं बल्कि प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी हुई है।

सुष्मिता सेन के दुल्हन बनने के पीछे की वजह

अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने गुरुवार को खुद अपनी दुल्हन वाली फोटो सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की है, जिसमें उन्होंने पिंक कलर की चुनरी को सिर पर रखा हुआ है और साथ ही बेहद हैवी ज्वैलरी भी कैरी की हुई है। सुष्मिता सेन का अंदाज इस फोटो में बेहद ही प्यारा लग रहा है। एक्ट्रेस ने कैप्शन के जरिए बताया है कि उनका ये लुक वेब सीरीज "आर्या 3" का है।

"आर्या 3" की शूटिंग में व्यस्त हैं सुष्मिता सेन

अभिनेत्री सुष्मिता सेन पिछले कुछ दिनों से अपनी आने वाली वेब सीरीज "आर्या 3" की शूटिंग में बिजी चल रहीं हैं, जो कि जयपुर में की जा रही है। वह अबतक सेट से कई तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर चुकी हैं, जिसने फैंस की उत्सुकता बढ़ा दी है। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने तलवार बाजी सीखते हुए अपना वीडियो शेयर किया था, जिसने फैंस को इंप्रेस कर दिया था। "आर्या 3" पहले और दूसरे सीजन से काफी दमदार होने वाली है, इसमें सुष्मिता अपनी अंदाज से यकीनन दर्शकों को हैरान करने वाली हैं।

सुष्मिता सेन पर्सनल लाइफ

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी अच्छी खासी सुर्खियों में बनीं रहती हैं। पिछले साल एक्ट्रेस का नाम ललित मोदी से जुड़ा था, जिसने सभी को हैरान कर दिया था। हालांकि कुछ महीने बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया।

इसके बाद अब वह फिर अपने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमान संग स्पॉट होती हैं, ऐसे में यही कहा जा रहा है कि शायद दोबारा दोनों रिलेशनशिप में वापस आ चुके हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story