×

Sushmita Sen: सुष्मिता सेन की "आर्या 3" होगी और भी दमदार, जमकर खून-पसीना बहा रहीं एक्ट्रेस

Sushmita Sen: सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी अपकमिंग वेब सीरीज "आर्या 3" की शूटिंग में जुटी हुई हैं। "आर्या 3" के लिए दर्शक बेहद एक्साइटेड हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 5 May 2023 2:03 PM GMT
Sushmita Sen: सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी अपकमिंग वेब सीरीज "आर्या 3" की शूटिंग में जुटी हुई हैं। "आर्या 3" के लिए दर्शक बेहद एक्साइटेड हैं। वहीं हम इस सीरीज को पसंद करने वाले दर्शकों को बता दें कि यह सीजन पहले के दोनों सीजन से दोगुना दमदार होने जा रही है।

सुष्मिता सेन ने शेयर किया वीडियो

सुष्मिता सेन बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपने काम के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। हालांकि वह इस वक्त "आर्या 3" को लेकर चर्चा में हैं। इसी बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह "आर्या 3" के लिए जमकर मेहनत करते नजर आ रहीं हैं।

तलवार बाजी सीख रहीं हैं सुष्मिता सेन

"आर्या 3" के इस सीजन में सुष्मिता सेन का जबरदस्त एक्शन देखने को मिलने वाला है, जिसे देख यकीनन उनके फैंस शॉक होने वाले हैं। सुष्मिता सेन ने थोड़ी देर पहले ही जो वीडियो शेयर किया है, उसमें अभिनेत्री तलवार बाजी सीखते नजर आ रहीं हैं। तलवार के साथ सुष्मिता सेन का यह अंदाज देखते बन रहा हैं। इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने कैप्शन के जरिए बताया कि वह "आर्या 3" के लिए तैयारियां कर रहीं हैं।

सुष्मिता सेन के वीडियो ने बढ़ाई फैंस की उत्सुकता

बताते चलें कि एक्ट्रेस "सुष्मिता सेन" ने "आर्या 3" से ही काफी सालों बाद एक्टिंग में अपना कमबैक किया था, ऐसे में, इस सीरीज में सुष्मिता की एक्टिंग की दर्शकों ने जमकर सराहना की थी। अब एक्ट्रेस ने थोड़ी देर पहले अपना जो नया वीडियो शेयर किया है, उसने दर्शकों की उत्सुकता और अधिक बढ़ा दी है, क्योंकि इस सीजन में सुष्मिता की तलवारबाजी भी देखने को मिलने वाली है।

"आर्या 3" होगी और भी दिलचस्प

वेब सीरीज "आर्या" में आर्या के किरदार में सुष्मिता सेन को काफी पसंद किया गया था, सीरीज के दूसरे सीजन को भी दर्शकों से खूब प्रशंसा मिली थी। वहीं अब सामने आए वीडियो को देख लग रहा है कि "आर्या 3" पहले दोनों सीरीज से काफी दिलचस्प होने जा रही है। बताते चलें कि सुष्मिता सेन के अलावा इस सीरीज में सिकंदर खेर भी हैं। इसे राम माधवानी डायरेक्ट कर रहें हैं। सीरीज की प्रीमियर डेट अभी सामने नहीं आई है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story