×

Swara Bhasker Pregnancy: फिर स्वरा भास्कर ने किया कांड, ऐसा फोटोशूट कराना पड़ा भारी

Swara Bhasker Pregnancy: बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी फेज को एंजॉय कर रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 29 Aug 2023 10:56 AM GMT
Swara Bhasker Pregnancy: फिर स्वरा भास्कर ने किया कांड, ऐसा फोटोशूट कराना पड़ा भारी
X
Swara Bhasker Pregnancy (Photo- Social Media)
Swara Bhasker Pregnancy: बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी फेज को एंजॉय कर रहीं हैं। वहीं अब तो उन्होंने अपने होने वाली बेबी के लिए तैयारियां भी शुरू कर दी हैं, जिसकी कुछ झलकियां वह सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ शेयर कर रहीं हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं, जिसकी वजह से उन्हें जमकर ट्रोल होने पड़ रहा है, आइए आपको बताते हैं कि आखिरकार उस फोटो में ऐसा क्या है।

जमकर ट्रोल हो रहीं हैं स्वरा भास्कर

अभिनेत्री स्वरा भास्कर के लिए ट्रोलिंग (Swara Bhaskar Trolls) आम बात है। वह अबतक ना जाने कितनी बार बुरी तरह ट्रोल हो चुकीं हैं। कभी अपने बेतुके बयान देकर, तो कभी किसी वजह से स्वरा अक्सर ही ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं। हालांकि इस बार वह अपने बयानों की वजह से नहीं बल्कि अपनी कुछ तस्वीरों के चलते बुरी तरह ट्रोल हो रहीं हैं।
दरअसल स्वरा भास्कर प्रेग्नेंट (Swara Bhaskar Pregnancy) हैं और अब उन्होंने अपना मैटरनिटी फोटोशूट (Swara Bhaskar Photoshoot) कराया है, जिसमें वह अपने पति फहाद अहमद संग रोमांटिक होते दिख रहीं हैं। इन तस्वीरों में स्वरा भास्कर ने अपना बेबी बंप भी फ्लांट किया है। स्वरा ने अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें से किसी में वह अपने हबी फहाद की गोदी में बैठी हैं, तो किसी में उनकी आंखों में देख रहीं हैं, तो वहीं किसी फोटो में फहाद और स्वरा दोनों ही बेबी बंप की ओर बड़े प्यार से देख रहें हैं।
View this post on Instagram

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

मैटरनिटी फोटोशूट कराना स्वरा भास्कर को पड़ा भारी

स्वरा भास्कर के मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरों पर जब तरफ जहां फैंस प्यार बरसा रहें हैं, वहीं दूसरी ओर हेटर्स को एक और मौका मिल गया स्वरा भास्कर को ट्रोल करने का। हेटर्स स्वरा भास्कर की इन तस्वीरों पर बेहद भद्दे भद्दे कमेंट कर रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, "हिंदू के नाम पे कलंक है ये औरत।" दूसरे ने लिखा, "एक ही फ्रेम में दो देश द्रोही।" तीसरे ने लिखा, "अंधभक्त मामा बनने वाले हैं।" इसी तरह बहुत से नेगेटिव कमेंट पढ़ने को मिल रहें हैं।

अक्टूबर महीने में बनेंगी मां

बताते चलें कि शादी के कुछ महीने बाद ही स्वरा भास्कर ने अपनी प्रेग्नेंसी (Swara Bhaskar Pregnant) का ऐलान कर सभी को हैरान कर दिया था। उन्होंने जून महीने की शुरुआत में ही जानकारी दी थी कि वह मां बनने वाली हैं। वहीं एक्ट्रेस की डिलीवरी डेट का खुलासा करें तो वह अक्टूबर महीने में बच्चे को जन्म देंगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story