×

Birthday Special: Bold सीन्स से रातों रात बनीं स्टार, तनुश्री ने अचानक कहा bye

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मिस इंडिया रह चुकीं तनुश्री दत्ता के आज भी कई फैन्स हैं। भेले एक्ट्रेस ने बॉलीवुड से दूसरी बना ली लेकिन सुर्खियों में हमेशा बनी रहतीं हैं।

Monika
Published on: 19 March 2021 7:19 AM GMT
Birthday Special: Bold सीन्स से रातों रात बनीं स्टार, तनुश्री ने अचानक कहा bye
X
Bold सीन्स दें तनुश्री दत्ता रातों रात बनीं थीं स्टार, अचानक इंडस्ट्री को कह दिया bye

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मिस इंडिया रह चुकीं तनुश्री दत्ता के आज भी कई फैन्स हैं। भेले एक्ट्रेस ने बॉलीवुड से दूसरी बना ली लेकिन सुर्खियों में हमेशा बनी रहतीं हैं। एक समय था जब इंडस्ट्री में उनके ही चर्चे हुआ करते थे। फिल्मों में हर फिल्ममेकर उन्हें ही कास्ट करना चाहता था। आज उनके जन्मदिन पर आइए जानतें हैं उनसे जुडी ख़ास बातें ..

फिल्म आशिक बनाया

तनुश्री दत्ता ने फिल्म आशिक बनाया से बॉलीवुड में पहला कदम रखा था। इस फिल्म के गानों में तनुश्री ने काफी बोल्ड सीन दिए थे । जिसके चलते वह रातों रात स्टार बन गई थीं। गाना भी रिलीज होते ही हिट हो गया था। 20 साल की उम्र में तनुश्री दत्ता ने 'फेमिना मिस इंडिया' का ताज अपने नाम किया था। जिसके बाद वह फिल्म इंडस्ट्री में आईं। साल 2005 में आई फिल्म 'आशिक बनाया आपने' से तनुश्री ने बॉलीवुड में कदम रखा। इमरान हाशमी और तनुश्री दत्ता इस गाने में नजर आए थे।इस गाने में एक्ट्रेस ने अपने बोल्ड सीन्स से लोगों को हैरान कर दिया था।

तनुश्री दत्ता

आइटम नंबर हुआ हिट

ये फिल्म को हिट हो गई। साथ ही इमरान हाशमी और तनुश्री कि जोड़ी भी हिट हुई। हिसके बाद दोनों को फिल्म 'चॉकलेट' में फिर से एक साथ देखा गया । फिल्म तो हिट नहीं हुई लेकिन इस फिल्म में तनुश्री का आइटम नंबर ज़रूर हिट हुआ।

इन फिल्मों में भी आईं नज़र

इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस फिल्म 'अपार्टमेंट' में नज़र आईं। इस फिल्म में भी उन्होंने बोल्ड सीन दिए। लेकिन ये फिल्म भी हिट नहीं हो सकीं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने फिल्म 'भागम-भाग', 'ढोल', 'रिस्क', 'गुड बॉय बैड बॉय', 'सास बहू और सेंसेक्स' जैसी कई फिल्मों में काम किया है। उन्होंने तेलुगू और तमिल फिल्मों में भी अपना हाथ आजमाया है।

तनुश्री दत्ता

मीटू अभियान

फिल्म 'अपार्टमेंट' में एक्ट्रेस को आखिरी बार देखा गया जिसके बाद उन्होंने फिल्मों से दुरी बना ली। किसी को भी उनके बारे में जानकारी नहीं थी, हालांकि उनके इंस्टाग्राम अकाउंट के मुताबिक वो अमेरिका में रह रहीं थीं। लेकिन अचानक साल 2018 में वो सुर्खियों में आईं। साल 2018 में तनुश्री दत्ता ने मीटू अभियान के तहत अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने उनके साथ छेड़खानी की थी।

ये भी पढ़ें : Ripped Jeans: बॉलीवुड के इस भाईजान की देन, बन गई स्टारडम की पहचान

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story