×

Ripped Jeans: बॉलीवुड के इस भाईजान की देन, बन गई स्टारडम की पहचान

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के फटी जींस वाले बयान पर बॉलीवुड समेत राजनीति तक हल्ला मच गया है। मुख्यमंत्री ने कहा था कि फटी जींस पहनने वाली महिलाएं अपने बच्चों और समाज के सामने क्या उदाहरण पेश करेंगी।

Monika
Published on: 19 March 2021 4:59 AM GMT
Ripped Jeans: बॉलीवुड के इस भाईजान की देन, बन गई स्टारडम की पहचान
X
ripped jeans: बॉलीवुड के इस भाईजान की देन, बन गई स्टारडम की पहचान

नई दिल्ली: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के फटी जींस वाले बयान पर बॉलीवुड समेत राजनीति तक हल्ला मच गया है। मुख्यमंत्री ने कहा था कि फटी जींस पहनने वाली महिलाएं अपने बच्चों और समाज के सामने क्या उदाहरण पेश करेंगी। उनके इस बयान के बाद से बॉलीवुड की कई हस्तियों ने इसपर अपना रिएक्शन दिया है। लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि इस फटी जींस यानि रिप्ड जींस का कल्चर कैसे शुरू हुआ?

सलमान खान

सलमान की रिप्ड जींस

आपने वो फिल्म तो देखी ही होगी ‘प्यार किया तो डरना' जिसमें सलमान खान 'ओ ओ जाने जाना' गाने पर गिटार लिए डांस करते नज़र आते हैं। जी हां, इस गाने में सलमान खान ने रिप्ड जींस पहनकर परफॉर्म दिया था। इसके बाद ये ट्रेंड काफी तेजी से वायरल होता चला गया। रिप्ड जींस मार्केट में आ गई और सेलेब्रिटी भी इसे पहनते नज़र आए।

शाहरुख खान

शाहरुख़ खान भी पहनते हैं रिप्ड जींस

केवल सलमान ही नहीं बॉलीवुड के बादशाह खान शाहरुख खान भी कई फिल्मों में रिप्ड जींस पहने नजर आ चुके हैं। रियल लाइफ में भी कई इवेंट्स में शाहरुख खान रिप्ड जींस में नजर आते रहे हैं।

शाहिद कपूर

शाहिद का फोटोशूट

शाहिद कपूर को भी आपने कई बार रिप्ड जींस पहने देखा होगा। फोटोशूट से लेकर फिल्मों तक में कबीर सिंह स्टार शाहिद कई बार फटी जींस पहने नजर आते रहे है।

ये भी पढ़ें : पॉलिटिक्स में एंट्री की अटकलों पर बोलीं कंगना- तुम जैसे छोटे लोग नहीं समझोगे

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह को रिप्ड जींस है पसंद

अपने अतरंगी लुक्स से लोगों को हैरान करने वाले मशहूर रणवीर सिंह को रिप्ड जींस पहनने का बेहद शौक है। उनकी तस्वीरों में से ज्यादातर वह फटी जींस पहने नजर आए हैं।

ये भी पढ़ें : सोशल मीडिया पर छाया जैकलिन-नुसरत का वीडियो, कुछ ऐसा कर दिया काम

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story