×

पॉलिटिक्स में एंट्री की अटकलों पर बोलीं कंगना- तुम जैसे छोटे लोग नहीं समझोगे

कंगना ने उस यूज़र को ट्विटर पर रिप्लाई में लिखा, "मुझे 2019 के लोकसभा चुनावों के दौरान ग्वालियर का विकल्प मिला था। हिमाचल प्रदेश की आबादी मुश्किल से 60-70 लाख है।"

Newstrack
Published on: 18 March 2021 1:26 PM GMT
पॉलिटिक्स में एंट्री की अटकलों पर बोलीं कंगना- तुम जैसे छोटे लोग नहीं समझोगे
X
पॉलिटिक्स में एंट्री की अटकलों पर बोलीं कंगना- तुम जैसे छोटे लोग नहीं समझोगे

meghna

मेघना

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वालीं ऐक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिनों अपने बयानों को लेकर खबरों में बनी रहती हैं। हाल ही में उनकी पॉलिटिक्स में एंट्री की अटकलों के बीच डॉ प्रशांत नामक एक ट्विटर यूज़र ने दावा किया की हिमाचल प्रदेश की कंगना रनौत मंडी लोकसभा क्षेत्र से उप चुनाव की तैयारी करेंगी। इस ट्वीट पर ऐक्ट्रेस रनौत का जवाब काफी सुर्खियों में है।

पॉलिटिक्स में एंट्री पर बोली कंगना

कंगना ने उस यूज़र को ट्विटर पर रिप्लाई में लिखा, "मुझे 2019 के लोकसभा चुनावों के दौरान ग्वालियर का विकल्प मिला था। हिमाचल प्रदेश की आबादी मुश्किल से 60-70 लाख है। यहां कोई गरीबी या अपराध नहीं है। अगर मैं राजनीति में आती हूं तो मैं जटिलताओं वाला राज्य चाहती हूं ताकि मैं उसपर काम कर सकूं, उस फील्ड की भी क्वीन कहलाऊं। तुम जैसे छोटे लोग इन बड़ी बातों को नहीं समझोगे।"

ये भी पढ़ें... राशन कार्ड धारकों के लिए बड़ी खबरः अब इस ऐप से बुक करें राशन, जानें इसके फायदे

ट्वीट के जरिए दिया जवाब

उन्होंने एक अगले ट्वीट में लिखा, "इसे ज़रूर पढ़ो और मेरे बारे में तुच्छ बातें करने से पहले मेरा लेवेल देखो। जब तुम बब्बर शेरनी राजपुताना कंगना रनौत के बारे में बात करते हो तो याद रखना। कोई छोटी बातें नहीं, सिर्फ और सिर्फ बड़ी बातें।"

कंगना रनौत

फिल्म शूटिंग में व्यस्त है कंगना

कंगना ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म तेजस का दिल्ली शेड्यूल खत्म किया है। वह इस समय राजस्थान शेड्यूल के लिए जयपुर में हैं। वह इस फिल्म में तेजस गिल नाम की एक भारतीय वायु सेना की पायलट की भूमिका निभा रही हैं। इस फिल्म को सर्वेश मेवाड़ा ने लिखा और निर्देशित किया है। फिल्म को RSVP मूवीज़ द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। RSVP प्रोडक्शन हाउस ने ही विकी कौशल अभिनीत फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक का भी प्रोडक्शन किया था।

ये भी पढ़ें... सऊदी अरब को भारत की दो टूकः रिश्तों पर असर, करारा जवाब देंगे मोदी

जयललिता की बायोपिक में भी नजर आएंगी कंगना

कंगना दिवंगत अभिनेत्री-राजनेता जे जयललिता की बायोपिक थलाइवी में भी दिखाई देंगी जिसमें उनका लुक पहले से वायरल हो चुका है। इसके अलावा, उनकी लिस्ट में फिल्म धाकड़ और मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ डिड्डा है।

Note- ये लेखिका के निजी विचार हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।न

Newstrack

Newstrack

Next Story