×

Fardeen khan: शादी के 18 साल बाद तलाक ले रहे फरदीन खान और नताशा माधवानी, सामने आई झगड़े की असल वजह

Fardeen Khan: बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसने उनके फैंस को हैरान करके रख दिया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 30 July 2023 7:27 AM GMT
Fardeen khan: शादी के 18 साल बाद तलाक ले रहे फरदीन खान और नताशा माधवानी, सामने आई झगड़े की असल वजह
X
Fardeen Khan (Image Credit: Instagram)

Fardeen Khan: बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान पिछले काफी समय से फिल्मों में नजर नहीं आए हैं, लेकिन इन दिनों उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा है। जी हां..दरअसल एक्टर की शादीशुदा लाइफ में काफी उथल-पुथल चल रही है। इस बीच एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है। दरअसल, एक्टर और उनकी पत्नी नताशा माधवानी एक-दूसरे से अलग हो रहे हैं। दोनों तलाक ले रहे हैं। आइए आपको बताते हैं इसकी क्या वजह है?

काफी वक्त से अलग रह रहे हैं दोनों

'ईटाइम्स' की एक रिपोर्ट के अनुसार, फरदीन खान और नताशा माधवानी ने यह तय कर लिया है कि वह अब अपने 18 साल के रिश्ते को खत्म करना चाहते हैं। कपल की शादी को 18 साल हो चुके हैं, लेकिन दोनों पिछले काफी वक्त से एक-दूसरे के साथ नहीं रह रहे हैं। फरदीन खान जहां मुंबई में अपनी मां के साथ रहते हैं, तो वहीं उनकी पत्नी नताशा लंदन में रहती हैं। इतने समय एक-दूसरे से अलग रहने के बाद अब दोनों ने अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया है। हालांकि, दोनों के अलग होने की वजह क्या है यह अभी तक सामने नहीं आई है और फरदीन और नताशा में से किसी ने भी इन खबरों पर अपना कोई रिएक्शन दिया है।

साल 2005 में हुई थी फरदीन और नताशा की शादी

फरदीन खान जहां बॉलीवुड का जाना-माना नाम है, तो वहीं नताशा का भी बॉलीवुड से खासा रिश्ता है। जी हां...नताशा माधवानी 70 के दशक की सुपरहिट एक्ट्रेस मुमताज की बेटी हैं। मुमताज की दो बेटियां हैं, जिनमें एक तान्या और नताशा हैं। बता दें कि नताशा और फरदीन ने साल 2005 में बहुत धूमधाम से शादी की थी। इस शादी में बॉलीवुड के तमाम सितारों ने शिरकत की थी। नताशा और फरदीन के दो बच्चे हैं, जिनमें एक बेटा और एक बेटी है।

क्यों फिल्मों से दूर हैं फरदीन खान

बता दें कि फरदीन खान एक समय पर बॉलीवुड के टॉप एक्टर थे, लेकिन अब वह पिछले 10 सालों से फिल्मों से दूर हैं। हालांकि, इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टार्स हैं, जो एक समय पर इंडस्ट्री का चमकता चेहरा थे, लेकिन अब लाइमलाइट से बिल्कुल दूर हैं और उनमें से एक फरदीन खान भी हैं। अपने एक इंटरव्यू में फरदीन खान ने बताया था कि वह क्यों फिल्मों से दूर हैं।

उन्होंने कहा था कि उन्होंने फिल्मों में काम करना छोड़ दिया था, क्योंकि वह अपनी पर्सनल लाइफ में काफी स्ट्रगल कर रहे थे। एक्टर ने बताया था कि उन्हें उनके पिता की मौत के बाद कुछ समय की जरूरत थी, जिस कारण वह लाइमलाइट से दूर हो गए थे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story