×

Bollywood Stars: किसी मॉडल से कम नहीं हैं बॉलीवुड के इन सितारों की मम्मियां, ढलती उम्र के साथ भी चेहरे की चमक बरकरार

Bollywood Stars Mom: आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ सुपरस्टार्स की रीयल मां के बारे में बताने जा रहें हैं, जो दिखने में किसी मॉडल से कम नहीं लगती।

Shivani Tiwari
Published on: 25 July 2023 5:33 AM GMT
Bollywood Stars: किसी मॉडल से कम नहीं हैं बॉलीवुड के इन सितारों की मम्मियां, ढलती उम्र के साथ भी चेहरे की चमक बरकरार
X
Bollywood Stars (Photo- Social Media)
Bollywood Stars Mom: हमारे बॉलीवुड सितारों का क्रेज पूरी दुनियाभर में देखने को मिलता है। ये सितारें कभी किसी किरदार में, तो कभी किसी किरदार में अपने फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं। पर्दे पर अबतक आपने अपने फेवरेट सितारों को उनकी रील मां के साथ देखा होगा, लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ सुपरस्टार्स की रीयल मां के बारे में बताने जा रहें हैं, जो दिखने में किसी मॉडल से कम नहीं लगती। बॉलीवुड सितारों की मां की उम्र भले ही ढलती जा रही है, लेकिन आज भी अगर आप उनके चेहरे का नूर देखेंगे तो शॉक हो जायेंगे, क्योंकि इस उम्र में भी वे सब खुद को बेहद फिट रखती हैं।

रणवीर सिंह(Ranveer Singh)

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह इंडस्ट्री के एनर्जीमैन कहताले हैं। रणवीर सिंह किसी भी इवेंट में अपनी मौजूदगी से चार चांद लगा देते हैं। रणवीर सिंह इंडस्ट्री में अपनी अच्छी खासी पहचान बना चुके हैं और आज के समय में वो किसी खास पहचान के मोहताज भी नहीं हैं। हालांकि एक्टर की मां अंजू भवनानी लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं। रणवीर सिंह की मां भले ही लाइमलाइट से दूर रहती हों, लेकिन वह अपने लुक के चलते खुद ब खुद सुर्खियों में आ ही जाती हैं।

रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor)

रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर के बारे में भला कौन नहीं जानता होगा। नीतू कपूर खुद एक एक्ट्रेस हैं, 80 दशक से वह पर्दे पर धमाल मचा रहीं हैं और अब इन दिनों फिर वह पर्दे पर वापसी कर चुकीं हैं। नीतू कपूर 65 साल की हो चुकीं हैं लेकिन उन्हें देख आपको यकीन ही नहीं होगा कि वे 65 साल की हो चुकीं हैं, इस उम्र में भी उन्होंने खुद को बेहद मेंटेन किया हुआ है।

ऋतिक रोशन(Hritik Roshan)

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन खुद इतने हैंडसम हैं तो सोचिए एक्ट्रेस की मां पिंकी कितनी खूबसूरत होगी। अभिनेता की मां लगभग 68 साल की हो चुकीं हैं, लेकिन वह आज भी जमकर वर्कआउट करती हैं। ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन की सुंदरता की लोग आज भी तारीफें करते नहीं थकते।

अजय देवगन (Ajay Devgn)

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की एक्टिंग पर लाखों लोग फिदा हैं, खासतौर पर वह जिस तरह की फिल्में चूज करते हैं, उनका वह अंदाज फैंस को बेहद पसंद आता है। अजय देवगन की मां वीणा देवगन भी लाइमलाइट की दुनिया से दूर रहती हैं। उन्हें किसी इवेंट में भी जल्दी स्पॉट नहीं किया जाता। अजय देवगन की मां खूबसूरती के मामले में आज भी बॉलीवुड की कई हीरोइनों को कड़ी टक्कर देती हैं।

सैफ अली खान(Saif Ali Khan)

सैफ अली खान की मां शर्मिला टैगोर को तो आप सब जानते ही होंगे। एक समय में पर्दे की हिट हीरोइन रह चुकीं शर्मिला टैगोर का ग्रेस आज भी कम नहीं हुआ है। इतने सालों बाद भी आज भी उनके चेहरे पर वही नजाकत और खूबसूरती देखने को मिलती है।

अक्षय कुमार(Akshay Kumar)

बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक और सुपरस्टार अक्षय कुमार की मां भी किसी खूबसूरत हीरोइन से कम नहीं लगती थीं। हालांकि अक्षय कुमार की मां अब इस दुनिया में नहीं रहीं। साल 2021 में अक्षय कुमार की मां का निधन हो गया था।

सलमान खान(Salman Khan)

बॉलीवुड के दबंग खान कहलाने वाले भाईजान का खूब जलवा देखने को मिलता है। भाईजान की फैन फॉलोइंग दुनिया के कोने-कोने में है। सलमान खान अपनी मां से बेहद प्यार करते हैं, वह अक्सर की सोशल मीडिया पर अपनी मां के साथ तस्वीरें शेयर करते हैं। सलमान अपनी मां के साथ एक बेहद ही खास बॉन्ड साझा करते हैं।

शाहरुख खान(Shah Rukh Khan)

सुपरस्टार शाहरुख खान की मां का निधन बहुत पहले ही हो गया था, हालांकि अभिनेता आज भी अपनी मां का जिक्र अक्सर करते रहते हैं। शाहरुख खान की मां बेहद ही खूबसूरत थीं, जो इन तस्वीरों को देख साफ पता चलता है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story