×

Bollywood Actress: पैसों के लिए कई लोगों संग सो चुकी है बॉलीवुड की ये फेमस एक्ट्रेस, खुद किया कबूल

Bollywood Actress: आज हम आपको एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में एक ऐसा खुलासा किया है, जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 24 July 2023 8:39 AM GMT
Bollywood Actress: पैसों के लिए कई लोगों संग सो चुकी है बॉलीवुड की ये फेमस एक्ट्रेस, खुद किया कबूल
X
Bollywood Actress (Image Credit: Instagram)

Bollywood Actress: आपने आज तक बॉलीवुड में कास्टिंग काउच जैसी खबरों के बारे में सुना होगा और अब तक कई स्टार्स इस बात का खुलासा कर चुके हैं कि उन्हें कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा है, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने एक ऐसा खुलासा किया है, जिसके बारे में ना तो आपने कभी सोचा होगा और ना सुना होगा। जी हां...बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस ने यह खुलासा किया है कि वह पैसों के लिए कई लोगों के साथ सो चुकी है। यह एक बहुत बड़ा खुलासा है। आइए आपको बताते हैं यह एक्ट्रेस कौन है?

शर्लिन चोपड़ा ने किया हैरान करने वाला खुलासा

शर्लिन चोपड़ा आए दिन किसी ना किसी कारण से सुर्खियों में बनी रहती हैं। अक्सर शर्लिन के वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। उनके बोल्ड अंदाज और हॉटनेस के आगे तो हर कोई अपनी दिल हार जाता है, लेकिन शर्लिन ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में एक ऐसा खुलासा कर दिया है, जिसके बारे में जानने के बाद उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। जी हां...दरअसल एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में ये कहा है कि वह पैसों के लिए कई लोगों के साथ सो चुकी हैं।

दरअसल, यह बात साल 2012 की है, जब एक इंटरव्यू के दौरान शर्लिन चोपड़ा ने कहा था - ''मैं पैसों के लिए कई लोगों के साथ सोई हूं। माफ कीजिए आपको निराशा होगी, लेकिन मैं अब पेड सेक्स के लिए उपलब्ध नहीं हू।'' उस समय शर्लिन के इस बयान से सभी हैरान रह गए थे। उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल भी किया गया था, लेकिन अब सालों बाद एक बार फिर यह बात सामने आई है।

क्या वाकई पैसों के लिए कुछ भी कर सकती हैं शर्लिन?

दरअसल, हाल ही में शर्लिन ने एक इंटरव्यू दिया है, जहां उनसे उनके इस पुराने बयान को लेकर सवाल किया गया। इंटरव्यू में शर्लिन से उनके इस बयान पर उनका रिएक्शन मांगा गया, जिस पर अपनी सफाई देते हुए शर्लिन ने कहा - ''यह बयान मैंने अपने पिछले रिलेशनशिप को लेकर दिया था। मेरा एक बॉयफ्रेंड था, जो कि बड़े पॉलिटिशियन का बेटा था और फिर उसने जिस तरह से मुझे ट्रीट किया, उससे मुझे यह महसूस हुआ कि वह जो कुछ भी कर रहा था, वह केवल सेक्स के लिए कर रहा था। मेरे पुराने बयान को गलत तरह से पेश किया गया था।''

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं शर्लिन

बता दें कि शर्लिन चोपड़ा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, जहां वह अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर उनके कुछ ऐसे वीडियोज भी वायरल होते रहते हैं, जहां वह पैपराजी संग मस्ती करते नजर आती हैं।

हाल ही में, शर्लिन का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह एक लड़के के साथ छेड़छाड़ करती हुई दिख रही थी। इसके लिए शर्लिन को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story