×

Sherlyn Chopra: 'ब्रेस्ट का साइज क्या है? छू सकते हैं क्या...' इस शख्स ने की थी शर्लिन चोपड़ा से इतनी घटिया बात

Sherlyn Chopra: अक्सर सुर्खियों में रहने वाली शर्लिन चोपड़ा ने हाल ही में एक ऐसा खुलासा किया है, जिसे सुनकर आपको अपने कानों पर यकीन नहीं होगा। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 24 July 2023 8:31 AM GMT
Sherlyn Chopra: ब्रेस्ट का साइज क्या है? छू सकते हैं क्या... इस शख्स ने की थी शर्लिन चोपड़ा से इतनी घटिया बात
X
Sherlyn Chopra (Image Credit: Instagram)

Sherlyn Chopra: अपनी बोल्ड अदाओं और बेबाकी के लिए जानी-जाने वाली एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा आए दिन किसी ना किसी कारण से सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस अपनी बात रखने के लिए हमेशा आगे रहती हैं और बिना हिचकिचाते हुए बेबाक तरह से अपनी बात को सामने रखती हैं और इस बार भी एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा ही किया है। जी हां...शर्लिन ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में एक शख्स को लेकर ऐसा खुलासा किया है, जिसे सुन आप भी हैरान रह जाएंगे।

क्या शर्लिन ने करवाई है ब्रेस्ट सर्जरी?

दरअसल, हाल ही में शर्लिन ने सिद्धार्थ कन्नन को एक इंटरव्यू दिया था। इस दौरान शर्लिन ने अपनी जिंदगी के बारे में कई खुलासे किए हैं, जिन पर शायद आपको यकीन नहीं होगा। इस इंटरव्यू में पहले तो शर्लिन से पूछा गया कि क्या उन्होंने अपने ब्रेस्ट की सर्जरी कराई है? जिसके जवाब में शर्लिन ने हां में जवाब दिया। इस पर जब उनसे पूछा गया क्यों? तो उन्होंने कहा- ''दरअसल, मैं अपने फ्लैट ब्रेस्ट से बोर हो गई थी।''

आगे शर्लिन ने ब्रेस्ट को लेकर किस्सा बताया। उन्होंने कहा - ''मैंने एक शख्स से पूछा कि क्या वो शादीशुदा है। मैंने यह सवाल किया क्योंकि मेरा मानना है कि अगर शादी हुई होगी तो वो महिला की शारीरिक रचना के बारे में अच्छे से जानता होगा। इस सवाल पर उसने जवाब देते हुए कहा था कि हां हुई है लेकिन वो उससे ज्यादा बात नहीं करता है।'' एक्ट्रेस ने आगे बताया कि वह भी कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं। उनसे एक डायरेक्टर ने उनका ब्रेस्ट साइज पूछा था और कहा था कि क्या वह उनके ब्रेस्ट को छू सकते हैं?

दो साल पहले फेल हुई थी शर्लिन की किडनी

इसी इंटरव्यू में शर्लिन ने खुलासा किया कि वह दो साल पहले अपनी लाइफ के सबसे मुश्किल दौर से गुजरी थीं। उन्होंने बताया कि दो साल पहले उनकी किडनी खराब हो गई थी और उस वक्त उन्हें ऐसा लगता था कि अब सब कुछ खत्म हो जाएगा। लेकिन उनके परिवार ने उनका सपोर्ट किया और उन्होंने हार नहीं मानी। उन्होंने अपने किडनी ट्रांसफर के लिए कॉन्ट्रेक्ट साइन नहीं किया और अब वह धीरे-धीरे ठीक होने लगी है।

इस वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं शर्लिन

बता दें कि शर्लिन चोपड़ा फिल्मों में अपनी बोल्ड ड्रेसिंग सेंस और सेंसेशनल के लिए जानी जाती हैं और अब वह बहुत जल्द वेब सीरीज 'पौरशपुर 2' में नजर आने वाली है। यह सीरीज एल्ट बालाजी ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज की जाएगी। इस सीरीज में शर्लिन 'रानी स्नेहलता' के किरदार में नजर आने वाली है। एक्ट्रेस इन दिनों जमकर अपनी वेब सीरीज का प्रमोशन कर रही हैं। बता दें कि इस सीरीज में शर्लिन का बेहद बोल्ड अंदाज नजर आने वाला है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story