×

Sherlyn Chopra Video: कैमरे में कैद हुई शर्लिन चोपड़ा की शर्मनाक हरकत, शर्म ओ हया की पार की सारी हदें

Sherlyn Chopra Video: इन दिनों शर्लिन चोपड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में शर्लिन बेहद शर्मनाक हरकत करते हुए दिख रही हैं। आइए आपको ये वीडियो दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 17 Jun 2023 10:21 AM GMT
Sherlyn Chopra Video: कैमरे में कैद हुई शर्लिन चोपड़ा की शर्मनाक हरकत, शर्म ओ हया की पार की सारी हदें
X
Sherlyn Chopra Video (Image Credit: Instagram)

Sherlyn Chopra Video: शर्लिन चोपड़ा इन दिनों काफी सुर्खियों में है। वह अब पहले से और भी ज्यादा बोल्ड हो गई हैं। बोल्डनेस के मामले में तो उन्होंने उर्फी जावेद को भी पीछे छोड़ दिया है। इस बीच शर्लिन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वह शर्म ओ हया की सारी हदें पार करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देख आपकी भी आंखें शर्म से झुक जाएंगी।

वायरल हुआ शर्लिन चोपड़ा का वीडियो

दरअसल, इस वायरल वीडियो में शर्लिन चोपड़ा अपने ही गाने पर डांस करती हुई दिख रही हैं। दरअसल, शर्लिन अपने गाने को प्रमोट कर रही हैं, लेकिन इतनी बेशर्मी के साथ गाने को प्रमोट करने की क्या जरुरत है? इस दौरान शर्लिन ने ब्लैक कलर की ब्रा और शॉर्ट्स पहना है, जिसको उन्होंने नेट के कपड़े से ढका हुआ है। इन बोल्ड कपड़ो के साथ-साथ शर्लिन के डांस स्टेप भी काफी बोल्ड है। शर्लिन का ये वीडियो देख नेटिजंस का खून खौल गया है और वह एक्ट्रेस को जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं।

शर्लिन का वीडियो देख भड़के लोग

अब जैसे ही शर्लिन का ये वीडियो सामने आया नेटिजंस ने एक्ट्रेस को जमकर फटकार लगाई। एक यूजर ने लिखा, ''इसके सामने मुझे उर्फी सही लगने लगी।'' तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- ''इसे पता है कि जितनी बेहूदा ड्रेस पहनूंगी उतनी ज्यादा अटेंशन मिलेगी।'' तो किसी ने लिखा, ''ये एक्ट्रेस धीरे-धीरे अपने कपड़े कम करती जा रही हैं सिर्फ अटेंशन के लिए।'' किसी ने कमेंट किया, ''बेशर्मी की सभी हदें पार कर दी है इन लोगों ने पूरा इंस्टा गंदा करके छोड़ेंगी।'' तो एक ने कमेंट किया, 'बच्चे इंस्टा चलाएंगे तो ये देखेंगे। यह कुछ भी वीडियो डाल देते हैं।'

सोशल मीडिया से दूर हो गई थीं शर्लिन चोपड़ा

बता दें कि शर्लिन चोपड़ा कुछ समय पहले तक इंडस्ट्री और लाइमलाइट से पूरी तरह से दूर थीं, लेकिन राखी संग कॉन्ट्रोवर्सी में आने के बाद वह एक बार फिर सुर्खियों में आ गई। इसी के साथ वह सोशल मीडिया पर भी अब काफी एक्टिव रहने लगी हैं। बता दें कि जब राखी संग शर्लिन को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी, तब दोनों एक्ट्रेस में जमकर लड़ाई-झगड़ा और आरोप-प्रत्योप हुआ था। हालांकि, अब दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story