×

Sherlyn Chopra Video: जैकेट उतार मीडिया के सामने शर्लिन चोपड़ा करने लगीं ऐसी हरकत, देख लोगों ने पकड़ किया अपना माथा

Sherlyn Chopra Video: एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा किसी न किसी कारणवश अक्सर ही हेडलाइंस में अपनी जगह बना लेती हैं। वह अच्छे से जानती हैं कि लाइमलाइट में कैसे रहा जाता है और इस वजह से कुछ न कुछ ऐसी हरकत कर देती हैं कि लोग उन्हें ट्रोल करने लग जाते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 26 May 2023 1:15 PM GMT
Sherlyn Chopra Video: जैकेट उतार मीडिया के सामने शर्लिन चोपड़ा करने लगीं ऐसी हरकत, देख लोगों ने पकड़ किया अपना माथा
X
Sherlyn Chopra (Photo- Social Media)
Sherlyn Chopra Video: एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा किसी न किसी कारणवश अक्सर ही हेडलाइंस में अपनी जगह बना लेती हैं। वह अच्छे से जानती हैं कि लाइमलाइट में कैसे रहा जाता है और इस वजह से कुछ न कुछ ऐसी हरकत कर देती हैं कि लोग उन्हें ट्रोल करने लग जाते हैं। आज फिर शर्लिन चोपड़ा का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसकी वजह से वह चर्चा में बनीं हुईं हैं।

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं शर्लिन चोपड़ा

जानी-मानी एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा को आज पपराजी द्वारा मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया और इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसी हरकत कर दी कि लोग नजरें गड़ाए उन्हें ही देखते रह गए। दरअसल एयरपोर्ट के बाहर शर्लिन चोपड़ा जैसे ही बाहर आईं, पपराजी उन्हें अपने कैमरों में कैद करने के लिए टूट पड़े। वहीं शर्लिन ने भी पपराजी को जमकर पोज दिया।
हालांकि इसके बाद एक्ट्रेस ने एयरपोर्ट पर ही अपनी जैकट उतारी और अपना जानलेवा हुस्न दिखा, पलभर में वहां मौजूद सभी लोगों का अटेंशन अपनी ओर खींच लिया, न सिर्फ पपराजी, बल्कि वहां मौजूद पब्लिक भी शर्लिन को एकटक देखते रह गई।

शर्लिन चोपड़ा के हॉट लुक से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

शर्लिन चोपड़ा के लुक की बात करें तो उन्होंने व्हाइट कलर की कैजुअल पैंट के साथ बेहद ही हॉट टॉप पहना हुआ था और उसके ऊपर उन्होंने डेनिम जैकेट कैरी की हुई थी। शर्लिन ने जैसे ही अपनी जैकेट उतारी, वह और भी ज्यादा हॉट लगने लगीं कि लोग उनपर से अपनी नजरें ही नहीं हटा पा रहें हैं।

अपनी हरकत की वजह से हो रहीं ट्रोल

शर्लिन चोपड़ा का एयरपोर्ट पर जैकेट उतरना उनपर भारी पड़ गया है और अब सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहें हैं। एक ने लिखा, "ये एयरपोर्ट पर जैकेट उतारने ही क्यों आती है।" दूसरे ने लिखा, "इसमें थोड़ी राखी सावंत की आत्मा आ रही है।" तीसरे ने लिखा, "जैकेट निकालना था तो पहना ही क्यों पागल औरत।"

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story