×

Priyanka Chopra: आपने देखी प्रियंका चोपड़ा की लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें? इनमें है कुछ बेहद खास

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं, लेकिन इन फोटोज में कुछ बेहद खास है। आइए बताते हैं वो क्या है?

Ruchi Jha
Published on: 24 May 2023 8:31 AM GMT
Priyanka Chopra: आपने देखी प्रियंका चोपड़ा की लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें? इनमें है कुछ बेहद खास
X
Priyanka Chopra (Image credit: Instagram)

Priyanka Chopra: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में अपनी काबिलियत का परचम लहराने वाली प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने प्रोजेक्ट्स में काफी बिजी हैं, लेकिन फिर भी वह अपने परिवार और फैंस के लिए टाइम निकाल ही लेती हैं। अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए प्रियंका सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिनमें वह बेहद बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं।

प्रियंका ने शेयर की लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें (Priyanka Chopra Latest Photoshoot) शेयर की हैं। इन तस्वीरों में प्रियंका ब्लू और नियोन कलर के बैकलेस गाउन में बोल्डनेस का तड़का लगा रही हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देखकर फैंस की आंखे खुली की खुली रह गई हैं। प्रिंयका ने अपने इस हसीन लुक को खुले बालों और न्यूड मेकअप के साथ कंपलीट किया है। हर तस्वीर में एक्ट्रेस का एक अलग अंदाज देखने को मिल रहा है।

प्रियंका की इन तस्वीरों में कुछ है बेहद खास

हालांकि, इन तस्वीरों में प्रियंका के बोल्ड लुक के साथ-साथ जिस चीज ने हमारा ध्यान अपनी तरफ खींचा, वह था उनका टैटू। जी हां, इन तस्वीरों में प्रियंका अपना नया टैटू फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। प्रियंका का ये नया टैटू देखने में वाकई काफी प्यारा लग रहा है, जिसे फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं।

फैंस के बीच छाया प्रियंका का टैटू

अब जैसे ही प्रियंका की ये तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई, फैंस ने एक्ट्रेस की इन सेक्सी और बोल्ड तस्वीरों बेशुमार प्यार लुटाना शुरू कर दिया। जहां किसी ने प्रियंका के स्टाइलिश लुक की तारीफ की, तो किसी ने एक्ट्रेस के टैटू को खूबसूरत बताया। एक यूजर ने लिखा, ‘बहुत ही खूबसूरत।’ दूसरे ने लिखा, ‘क्लासी वर्ड आपको सबसे ज्यादा सूट करेगा..’ एक ने कमेंट किया, 'देसी गर्ल के टैटू के फैन हो गए हम।'

बहन की सगाई में शामिल हुई थीं प्रियंका

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा बीती 13 मई को अपनी कजिन सिस्टर और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की सगाई में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंची थीं।

परी की सगाई में प्रियंका ग्रीन फ्रील साड़ी में नजर आई थीं। एक्ट्रेस के इस लुक की तस्वीरें काफी वायरल भी हुई थी। हालांकि, इस दौरान एक्ट्रेस के पति निक और उनकी बेटी मालती उनके साथ नजर नहीं आए थे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story