×

Sherlyn Chopra: शर्लिन ने उर्फी जावेद को भी छोड़ा पीछे! खुलेआम पहन ली ऐसी ड्रेस की हटा नहीं पाएंगे अपनी नजरें

Sherlyn Chopra: सोशल मीडिया पर शर्लिन चोपड़ा का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह ऐसी ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसे देख आपको उर्फी जावेद की याद आ जाएगी। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 4 Jun 2023 7:39 AM GMT
Sherlyn Chopra: शर्लिन ने उर्फी जावेद को भी छोड़ा पीछे! खुलेआम पहन ली ऐसी ड्रेस की हटा नहीं पाएंगे अपनी नजरें
X
Sherlyn Chopra (Image Credit: Instagram)

Sherlyn Chopra: इंटरनेट सेंसेशन शर्लिन चोपड़ा अक्सर अपने बेबाक अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वहीं, बोल्डनेस के मामले में भी वह किसी से कम नहीं है। आए दिन वह सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनेस का जलवा दिखाती रहती हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर शर्लिन का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में शर्लिन ऐसी ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिससे नेटिजंस उनकी तुलना उर्फी जावेद से करने लगे हैं। आइए आपको ये वीडियो दिखाते हैं।

बेहद बोल्ड ड्रेस में नजर आईं शर्लिन चोपड़ा

दरअसल, शर्लिन चोपड़ा का हाल ही में मुंबई में एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया, जहां वह ब्लैक कलर के कट-आउट बोल्ड ड्रेस में नजर आ रही थीं। वीडियो में शर्लिन मीडिया को अपनी इस बोल्ड ड्रेस में एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आ रही हैं। इस बॉडी हगिंग ड्रेस में शर्लिन अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करती दिख रही थीं। शर्लिन के इस लुक से लोगों की नजरें चाहकर भी नहीं हट पा रही थीं। हालांकि, कुछ लोगों को शर्लिन का ये लुक बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और उन्होंने शर्लिन की तुलना उर्फी जावेद से कर दी।

शर्लिन की ड्रेस पर भड़के नेटिजंस

जैसा की हमने बताया कि नेटिजंस को शर्लिन की ये ड्रेस बिल्कुल पसंद नहीं आई। ऐसे में शर्लिन को काफी बुरी तरह से ट्रोल होना पड़ा। जहां एक यूजर ने कमेंट किया, 'उर्फी तो यूं ही बदनाम है। इसे देखो...' किसी ने लिखा, 'ये लो आ गई एक और उर्फी जावेद।' तो एक कमेंट किया, 'उर्फी जावेद लाइट।' किसी ने लिखा, 'इन लोगों के पास ढंग के कपड़े नहीं है क्या?' तो एक ने कमेंट किया, 'इन्हें दिखाने का कितना शौक होता है।'

राखी सावंत की अच्छी दोस्त हैं शर्लिन

बता दें कि पिछले दिनों राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा काफी सुर्खियों में थी। पहले तो दोनों में काफी लड़ाई-झगड़ा देखने को मिला था। दरअसल, दोनों के बीच फिल्ममेकर साजिद खान को लेकर लड़ाई थी। हालांकि, यह लड़ाई तब दोस्ती में बदल गई थी, जब राखी सावंत के साथ उनके पति आदिल खान दुर्रानी ने मारपीट की थी। उस समय शर्लिन चोपड़ा और राखी सावंत की काफी अच्छी दोस्ती हो गई थी, जिसके बाद दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता था।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story