×

Swara Bhaskar: शादी के 4 महीने बाद मां बनने वाली हैं स्वरा? जानिए क्या है इस खबर की सच्चाई

Swara Bhaskar: इन दिनों एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी चर्चा में है। सोशल मीडिया पर उनकी प्रेग्नेंसी और डिलीवरी की खबरें काफी तेजी से उड़ रही हैं। आइए आपको इन खबरों का सच बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 1 Jun 2023 1:49 PM GMT
Swara Bhaskar: शादी के 4 महीने बाद मां बनने वाली हैं स्वरा? जानिए क्या है इस खबर की सच्चाई
X
Swara Bhaskar (Image Credit: Instagram)

Swara Bhaskar: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस ने इसी साल ठीक आठ माह पहले समाजवादी पार्टी के नेता फहद अहमद से शादी रचाई थी और अब सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरों ने जोड़ पकड़ा हुआ है। जी हां, सोशल मीडिया पर स्वरा की प्रेग्नेंसी और डिलीवरी को लेकर कई प्रकार के दावे किए जा रहे हैं। आइए आपको विस्तार से इन खबरों का सच बताते हैं।

क्या प्रेग्नेंट हैं स्वरा भास्कर?

दरअसल, ट्विटर पर 'न्यूज 24' के नाम से किया गया एक कथित ट्वीट का स्क्रीनशॉट सामने आया है, जिसमें यह दावा किया गया है कि ‘स्वरा भास्कर के पति ने उनकी प्रेग्नेंसी की खबर को कन्फर्म किया है और वह जुलाई महीने में मां बन सकती हैं।’ वहीं, दूसरी तरफ अयोध्या के महंत राजू दास ने भी स्वरा की डिलीवरी को लेकर एक आपत्तिजनक ट्वीट किया है। अब इन खबरों के सामने आने के बाद लोगों के मन में यह सवाल आ रहा है कि क्या वाकई स्वरा प्रेग्नेंट हैं या फिर यह सब महज एक अफवाह है? आइए हम आपको बताते हैं सच क्या है?

क्या है वायरल हो रहे ट्वीट की सच्चाई?

बता दें कि 'न्यूज 24' के कथित ट्वीट के स्क्रीनशॉट में दावा किया गया है, “स्वरा भास्कर हुई प्रेग्नेंट, शौहर फवाद अहमद ने किया कन्फर्म, जुलाई में हो सकती है डिलवरी, इस मशहूर हीरोइन ने फरवरी में ही किया था अपने से 8 साल छोटे फवाद से निकाह।” इस स्क्रीनशॉट में डेट 28 मई दिखाई जा रही है, वहीं इसका समय 4:47 मिनट है। हलांकि, 'न्यूज 24' के ट्विटर हेंडल पर जाकर जब हमने इसके बारे में पता लगाया, तो यहां हमें ऐसा कोई भी ट्वीट देखने को नहीं मिला जहां स्वरा के प्रेग्नेंसी की बात हुई हो, लेकिन हां, हमें 'न्यूज 24' का एक ट्वीट दिखा, जिसमें वायरल हो रहे स्क्रीनशॉट को फेक बताया गया है।

फेक है स्वरा भास्कर की प्रेग्नेंसी की न्यूज

यही नहीं हमने कई न्यूज रिपोर्ट्स से इस दावे का सच जानने की कोशिश की, वहां भी इस तरह की कोई न्यूज हमें नहीं मिली। इससे यह साफ है कि स्वरा भास्कर की प्रेग्नेंसी और डिलीवरी को लेकर जो दावा किया जा रहा है, वह बिल्कुल फेक है और इसमें कोई सच्चाई नहीं है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story