×

Swara Bhasker Walima: स्वरा भास्कर ने अपने वलीमा में पहना पाकिस्तान लहंगा, जानें कितना है महंगा

Swara Bhasker Walima: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर फहाद अहमद संग अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहीं हैं। स्वरा और फहाद की शादी की तस्वीरें पूरे सोशल मीडिया पर छाईं हुईं हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 20 March 2023 7:52 PM GMT (Updated on: 20 March 2023 8:00 PM GMT)
Swara Bhasker Walima: स्वरा भास्कर ने अपने वलीमा में पहना पाकिस्तान लहंगा, जानें कितना है महंगा
X
Swara Bhasker Walima (Photo- Social Media)
Swara Bhasker Walima: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर फहाद अहमद संग अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहीं हैं। स्वरा और फहाद की शादी की तस्वीरें पूरे सोशल मीडिया पर छाईं हुईं हैं, इसी बीच इस न्यूली मैरिड कपल के वलीमा की तस्वीरों की भी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा होने लगी है, आइए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते हैं।

स्वरा भास्कर और फहाद अहमद का हुआ वलीमा

स्वरा भास्कर और फहाद अहमद का निकाह हो चुका है और इसी के साथ शादी की सभी रस्में भी पूरी हो चुकी हैं। स्वरा अपने ससुराल पहुंच चुकी हैं और अब ससुराल में एक्ट्रेस का जोरदार स्वागत किया गया। स्वरा के वेलकम के लिए फहाद के परिवार की ओर से वलीमा रखा गया, जिसकी तस्वीर अब सामने आ चुकी है और सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

सुर्खियों में आया स्वरा भास्कर के वलीमा का लहंगा

स्वरा भास्कर और फहाद अहमद का वलीमा बरेली में बहुत ही ग्रैंड तरह से हुआ। वलीमा की जो तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रहीं हैं उसमें फहाद और स्वरा एक-दूजे के साथ बेहद खुश दिखाई दे रहें हैं। वहीं एक्ट्रेस का लहंगा सुर्खियों में आ गया है। दरअसल स्वरा का ये लहंगा पाकिस्तान से आया है, जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने खुद दी है। गोल्ड एम्ब्रॉएडर्ड लहंगे के साथ हैवी ज्वैलरी में स्वरा का लुक किसी महरानी से कम नहीं लग रहा है। स्वरा का वलीमा का लुक यकीनन लाखों का होगा।

पाकिस्तान से आया स्वरा भास्कर का लहंगा

स्वरा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लहंगा पहने अपनी एक फोटो शेयर की और जानकारी देते हुए बताया कि उनके वलीमा का लहंगा पाकिस्तानी डिजाइनर द्वारा डिजाइन किया गया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "शानदार @alixeeshantheaterstudio की एक झलक। लहंगा सेट @alixeeshanempire ने सरहद पार से बनाया और मुझे भेजा! इसे संभव बनाने के लिए @natrani को खास धन्यवाद।"

लहंगे के लिए हो रहीं हैं ट्रोल

स्वरा भास्कर ने जैसे ही ये जानकारी दी कि उनका लहंगा सरहद पार यानी कि पाकिस्तान से डिजाइन कराया गया है, ट्रोल्स ने उन्हें अपने निशाने पर ले लिया और जमकर खरी खोटी सुना रहें हैं। एक यूजर ने स्वरा के लिए लिखा, 'अपने देश में लहंगे की कमी हो गई क्या, जो आपने सरहद के पार से मंगवाया।' इसी तरह नेटीजेंस जमकर एक्ट्रेस पर अपनी भड़ास निकाल रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story