×

Ishita Dutta: अजय देवगन की ऑनस्क्रीन बेटी बनने वाली हैं मां, बेबी बंप फ्लांट करते हुए हुईं स्पॉट

Ishita Dutta Pregnant: टेलीविजन के साथ ही बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकीं एक्ट्रेस इशिता दत्ता के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं। जी हां!!! इशिता दत्ता और वत्सल सेठ जल्द ही माता पिता बनने वाले हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 16 March 2023 5:00 PM GMT (Updated on: 16 March 2023 5:23 PM GMT)
Ishita Dutta: अजय देवगन की ऑनस्क्रीन बेटी बनने वाली हैं मां, बेबी बंप फ्लांट करते हुए हुईं स्पॉट
X
Ishita Dutta and Vatsal Sheth (Photo- Social Media)
Ishita Dutta Pregnant: टेलीविजन के साथ ही बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकीं एक्ट्रेस इशिता दत्ता के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं। जी हां!!! इशिता दत्ता और वत्सल सेठ जल्द ही माता पिता बनने वाले हैं। वैसे तो इस गुड न्यूज का फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, लेकिन अब जाकर फैंस को यह खुशखबरी मिली है।

बेबी बंप फ्लांट करते हुए स्पॉट हुई अभिनेत्री

बता दें कि इशिता दत्ता और वत्सल सेठ ने ऑफिशियल तौर पर माता पिता बनने का ऐलान अभी तक नहीं किया है, लेकिन एक्ट्रेस को आज ही पैप्स द्वारा स्पॉट किया गया, इस दौरान उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा था। यही नहीं उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो भी साफ दिख रहा था। इशिता के आउटफिट की बात करें तो वह ब्राउन कलर की ड्रेस में बेहद स्टनिंग लग रहीं हैं।

शादी के 6 साल बाद कपल के घर आने वाली हैं खुशियां

बता दें कि इशिता दत्ता और वत्सल सेठ शादी के लगभग 6 साल बाद माता पिता बनने जा रहें हैं। ऐसे में इस कपल की खुशी का ठिकाना नहीं है। साथ ही इशिता और वत्सल के परिवार वाले भी बेहद खुश हैं, अब तो बेसब्री ने नए मेहमान का इंतजार कर रहें हैं।

इशिता दत्ता और वत्सल सेठ को नेटीजेंस दे रहें बधाईयां

इशिता दत्ता का स्पॉटिंग वीडियो जैसे ही सामने आया, नेटीजेंस जमकर प्यार लुटाने लगे, और साथ ही बधाई भी दे रहें हैं। इसी के साथ सभी इशिता और वत्सल सेठ द्वारा ऑफिशियल तौर पर प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट का इंतजार भी कर रहें हैं।

कई बार लगाए जा चुके हैं इशिता दत्ता की प्रेग्नेंसी के कयास

बता दें कि इशिता दत्ता की प्रेग्नेंसी को लेकर कई बार अफवाहें उड़ चुकी हैं। एक बार उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसे देख लोग कयास लगाने लगे कि इशिता प्रेगनेंट हैं, तब इशिता ने खुलासा किया था कि उनका पेट मिठाइयां खाकर बढ़ गया है।

इशिता दत्ता-वत्सल सेठ लव स्टोरी

इशिता दत्ता और वत्सल सेठ की लव स्टोरी की बारे में आपको बताएं तो इनकी पहली मुलाकात टेलीविजन शो ‘रिश्तों का सौदागर- बाजीगर’ का सेट पर हुई थी। सेट पर ही दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए थे और कुछ समय तक डेट करने के बाद दोनों ने 2017 में प्राइवेट तरीके से शादी रचा ली थी।

इशिता दत्ता वर्कफ्रंट

इशिता दत्ता के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म "दृश्यम 2" में नजर आईं थीं। इस फिल्म में उन्होंने अजय देवगन की बेटी का किरदार निभाया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story