×

Bollywood: नाना पाटेकर करोड़ों की संपत्ति के मालिक, एक से बढ़कर एक लक्जरी गाड़ियां, आखिर क्यों जी रहे ऐसी जिंदगी

Nana Patekar Property: भले ही नाना पाटेकर करोड़ों की सम्पत्ति के मालिक हैं। उनके पास एक से बढ़कर एक लक्जरी गाड़ियां हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 14 Feb 2023 12:19 PM GMT
nana patekar
X

नाना पाटेकर (फोटो- सोशल मीडिया)

Nana Patekar: नाना पाटेकर बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा एक्टर्स में से एक हैं। फैंस नाना पाटेकर की जबरदस्त एक्टिंग और डॉयलॉग्स के दीवाने हैं। बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में देने के साथ ही नाना ने मराठी सिनेमा में भी अपना कमाल दिखाया है। दमदार अदाकारी के लिए मशहूर नाना पाटेकर की रील लाइफ के हटकर अगर रियल लाइफ को देखें तो नाना बहुत ही सिंपल हैं। उन्हें तड़क-भड़क में नहीं बल्कि साधारण जीवन जीना बेहद पसंद है।

भले ही नाना पाटेकर करोड़ों की सम्पत्ति के मालिक हैं। उनके पास एक से बढ़कर एक लक्जरी गाड़ियां हैं। नौकर-चाकर हैं, आगे-पीछे काम करने वाले कई लोग हैं लेकिन इन सब सुविधाओं के बाद भी नाना अपना जीवन बहुत ही साधारण तरीके से व्यतीत कर रहे हैं।

(Image Credit- Social Media)

नाना का मुंबई से थोड़ी दूरी पर पुणे के नजदीक खड़कवासला में एक फार्महाउस है। जो 24 एकड़ के एरिया में फैला हुआ है। इस शानदार फार्महाउस में 7 कमरे और खूब बड़ा सा एक हॉल है।

वैसे तो फार्महाउस एरिया में बहुत बड़ा है। लेकिन इस फार्म हाउस का इंटीरियर बहुत ही साधारण तरीके से डिजाइन किया गया है। नाना जमीन से जुड़े ही इंसान हैं इस वजह से उन्हें खेती-बाड़ी करना बहुत पसंद आता है। अपने इस शौक को पूरा करने के लिए नाना अपने फार्महाउस में खाली जगह पर ही धान और गेंहू भी उगा लेते हैं। इसके बाद अपनी फसलों को बेचकर जो कमाई होती है उसे वे वहां काम करने वाले मजदूरों में बांट देते हैं।

(Image Credit- Social Media)

इसके अलावा नाना चैरिटी में दान करने के लिए भी जाने जाते हैं। तो खेती-किसानी कर रहे लोगों की आर्थिक मदद खूब करते हैं। पुणे में इस फार्महाउस के अलावा नाना पाटेकर का मुंबई के अंधेरी में एक 750 स्क्वेयर फीट का 1 बीएचके फ्लैट भी है। जहां वे अपनी पत्नी के साथ रहते हैं।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story