×

Jacqueline Fernandez: सोनू सूद के साथ गुरुद्वारा पहुंचीं जैकलीन फर्नांडिस, वायरल हुईं तस्वीरें

Jacqueline Fernandez New Post: बॉलीवुड दिवा जैकलीन फर्नांडिस ने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो अब इंटरनेट की दुनिया में तेजी से वायरल हो गया है।

Shivani Tiwari
Published on: 26 March 2023 7:30 AM GMT
Jacqueline Fernandez: सोनू सूद के साथ गुरुद्वारा पहुंचीं जैकलीन फर्नांडिस, वायरल हुईं तस्वीरें
X
Jacqueline Fernandez and Sonu Sood (Photo- Social Media)
Jacqueline Fernandez New Post: बॉलीवुड दिवा जैकलीन फर्नांडिस ने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो अब इंटरनेट की दुनिया में तेजी से वायरल हो गया है। अपने इस पोस्ट में एक्ट्रेस बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद के साथ गुरुद्वारा में नजर आ रहीं हैं।

जैकलीन सोनू सूद के साथ तस्वीरें शेयर कर बटोर रहीं हैं सुर्खियां

जैकलीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अभिनेता सोनू सूद के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसपर फैंस और फॉलोअर्स के जमकर रिएक्शन आ रहें हैं। एक्ट्रेस ने पूरी तीन तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें से पहली फोटो में वह सोनू सूद के साथ गुरुद्वारा में हाथ जोड़े प्रार्थना कर रहीं हैं, दूसरी फोटो में सोनू सूद की बाइक पर पीछे बैठी नजर आ रहीं हैं जबकि तीसरी फोटो जैकलीन की सेल्फी है।

जानिए आखिर क्यों साथ आए जैकलीन और सोनू सूद

जैकलीन की ये तस्वीरें देख आप के मन में यही सवाल आ रहा होगा कि आखिर ये दोनों साथ में क्या कर रहें हैं तो हम आपको बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस और सोनू सूद अपनी अपकमिंग फिल्म "फतेह" की शूटिंग करने अमृतसर पहुंचे हुए हैं और एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई तस्वीर वहीं की है।

जैकलीन ने शेयर की अपनी पहली झलक

बॉलीवुड दिवा जैकलीन फर्नांडिस ने अपने इस पोस्ट के जरिए जानकारी दी कि उन्होंने फिल्म "फतेह" की शूटिंग शुरू कर दी है और सेट पर उनका पहला दिन बेहद शानदार रहा। जैकलीन के लुक की बात करें तो उसे देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक्ट्रेस फिल्म में एक पंजाबी कुड़ी का किरदार निभाने वाली है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए जैकलीन ने कैप्शन में लिखा, ''फतेह के लिए खूबसूरत पहला दिन।"

पंजाब के अमृतसर में की जा रही है फिल्म "फतेह" की शूटिंग

बताते चले कि सोनू सूद और जैकलीन फर्नांडिस अभिनीति इस अपकमिंग फिल्म की शूटिंग पंजाब के अमृतसर में की जा रही है। वहीं फिल्म के दोनों कलाकार शूटिंग शुरू करने से पहले आशीर्वाद लेने के लिए गुरुद्वारा पहुंचें थे। "फतेह" एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसमें सोनू सूद और जैकलीन फर्नांडिस पहली बार एकसाथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story