×

Sonu Sood: कोरोना की आहट से एक्टिव हुए सोनू सूद ने कहा, याद रखना नंबर वही है

Sonu Sood: भारत में भी कोरोना वायरस की आहट सुनाई देने लगी है।वहीँ सोनू सूद ने लोगों को सतर्क और सरक्षित रहने की सलाह दी है साथ ही लोगों से ये भी कहा है कि वो सभी के साथ है।

Shweta Srivastava
Published on: 24 Dec 2022 8:52 AM GMT
Sonu Sood
X

Sonu Sood (Image Credit-Social Media)

Sonu Sood: जहाँ एक तरफ चीन में कोरोना को लेकर हाहाकार मचा हुआ है वहीँ भारत में भी इसकी आहट सुनाई देने लगी है। दुनिया के साथ साथ भारत में भी कोरोना वायरस (COVID) के मामलों में तेजी से उछाल नज़र आ रहा है। सभी का मानना है कि नए साल में कोरोना की तीसरी लहर नए वैरिएंट दस्तक दे सकती है। इस वजह से लोगों के बीच डर का माहौल है और वहीँ बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने लोगों को सतर्क और सरक्षित रहने की सलाह दी है। इतना ही नहीं पहली लहर में सभी के लिए मसीहा बने एक्टर ने लोगों से ये भी कहा है कि वो सभी के साथ है। वहीँ इस समय एक्टर उज्जैन में हैं वहां भगवान् महाकाल के दर्शन करने पहुंचे हैं।

कोरोना से लड़ने में सोनू सूद करेंगे मदद

सोनू सूद आश्वस्त किया है कि किसी भी तरह की मुसीबत में वो लोगों के साथ खड़े हैं। और इस वायरस का मुकाबला वो डटकर करेंगे। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ये भी अनाऊंस कर दिया है कि वो हर ज़रूरतमंद मदद करने को पूरी तरह से तैयार हैं। उन्होंने ट्वीट किया,"कोरोना से सावधानी बरतें, डरे नहीं ईश्वर करे मेरी ज़रूरत ना पड़े ,लेकिन अगर लगे तो याद रखना .. नंबर वही है।"

सोनू ने ये भी बताया कि उन्होंने कुछ समय पहले ही अपने वालंटियर्स और टीम के सदस्यों के साथ बात की और एक मीटिंग भी की थी जिसमे उन्होंने बताया कि वो सभी ज़रूरतमंदों की सेवा के लिए तैयार हैं। साथ ही उन्होंने सुनिश्चित किया कि अगर स्थिति हांथ से निकल जाये तो उनके पास इसके लिए क्या प्लान मौजूद है।

सोनू सूद ने कहा कि," पिछले कुछ दिनों में हमने अपने वालंटियर्स और सभी क्षेत्रों और गांवों में हमारे साथ काम करने वाले सभी लोगों के साथ मीटिंग भी कीं। साथ ही हमने उन्हें आवश्यकता पड़ने पर किसी भी चीज के लिए तैयार रहने के लिए भी कहा है. इसलिए, हम किसी भी तरह की जरूरत के लिए तैयार हैं." दवाएं, ऑक्सीजन कंसंट्रेटर या कुछ और जो आवश्यक होगा। हमे जितना हो सके उतने लोगों की मदद करनी होगी। हम ये भी प्रयास करेंगे कि कोई भी कॉल खाली न जाए जो कोई भी हमसे संपर्क करे, हम उन्हें वो सब कुछ देने की कोशिश करेंगे जो भी हमारी तरफ से संभव होगा।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story