×

Jaya Kishori Video: जया किशोरी जी और भारती सिंह एक साथ आईं नज़र, दे डाली ये नसीहत

Jaya Kishori with Bharti Singh: सोशल मीडिया पर जया किशोरी और कॉमेडियन भारती सिंह का वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे दोनों बेहद प्यारी लग रहीं हैं।

Shweta Shrivastava
Published on: 13 July 2023 1:00 AM GMT
Jaya Kishori Video: जया किशोरी जी और भारती सिंह एक साथ आईं नज़र, दे डाली ये नसीहत
X
Jaya Kishori with Bharti Singh (Image Credit-Social Media)

Jaya Kishori with Bharti Singh: सोशल मीडिया पर जया किशोरी और कॉमेडियन भारती सिंह का वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे दोनों बेहद प्यारी लग रहीं हैं एक तरफ जहाँ जया जी अपने अंदाज़ में सिंपल और खूबसूरत नज़र आ रहीं थीं वहीँ भारती भी अपने मज़ाकिया अंदाज़ में सभी को हंसती दिखीं। फिलहाल दोनों ने ही अपने फैंस को ऐसी नसीहत दे डाली जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। आइये जानते हैं आखिर दोनों ने क्या कहा।

जया किशोरी जी और भारती सिंह एक साथ आईं नज़र

जया किशोरी और कॉमेडियन भारती सिंह एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जहाँ जया किशोरी अपने चिरपरिचित अंदाज़ से थोड़ा हटकर कैमरे के सामने हस्ती मुस्कुराती नज़र आईं इस दौरान वो बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं उन्होंने वाइट कलर का सलवार सूट पहना हुआ था साथ ही अपने बालों को खोल रखा था। उनका सिंपल व्यक्तित्व लोगों को काफी पसंद आता है और इस बार भी लोग उनकी तारीफ करते नज़र आ रहे हैं। वहीँ भारती सिंह ने काफी वेट लूज़ कर लिया है और वो ग्रीन कलर की लॉन्ग स्कर्ट में काफी प्यारी लग रहीं थीं।

बातों बातों में दे दी ये नसीहत

पैपराजी ने जैसे ही दोनों को देखा उन्होंने एक साथ फोटो खींचने का दोनों से आग्रह किया इसके बाद दोनों ने पोज़ भी दिए। इसके पहले भारती सिंह अपने पति हर्ष लिम्बचिया के साथ नज़र आईं और उनके साथ भी पोज़ दिए इस दैरान सभी ने उन दोनों को क्यूट कपल कहा जिसपर भारती मुस्कुराती हैं इसके बाद वो जया किशोरी जी के साथ नज़र आती हैं। तब एक पैपराजी बोलता है कि,"जया जी हम आपकी शायरी सुनते रहते है।" इसपर जया जी पूछतीं हैं, "शायरी?" तो पैपराजी बोलता है आपके मोटिवेशनल थॉट्स।इसके बाद जया जी कहती हैं कि,"बस हँसते रहिये मुस्कुराते रहिये और इनका (भारती सिंह) चैनल देखते रहिये।" इसपर भारती बोलती हैं,"हँसते रहिये मुस्कुराते रहिये और किसी को हर्ट मत करीये।"

वीडियो में दोनों को एक साथ देखकर फैंस तरह तरह के कमैंट्स करते नज़र आ रहे हैं कोई दोनों को एक साथ देखकर हैरान है तो कोई दोनों की जोड़ी को बेस्ट बता रहा है ,एक फैन ने लिखा,"दो ऑपोजिट लोग साथ, मुझे तो विश्वास ही नहीं हो रहा।"

Shweta Shrivastava

Shweta Shrivastava

Next Story