×

Anurag Kashyap की एक्स वाइफ Kalki से हुआ सामना, वीडियो वायरल, इस वजह से टूटा था दोनों का रिश्ता

Kalki Koechlin-Anurag Kashyap: बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर अनुराग कश्यप किसी ना किसी कारणवश सुर्खियों में बने रहते हैं। फिलहाल एक बार फिर उनका नाम चर्चा में आ गया है और इसकी वजह उनकी बेटी आलिया कश्यप की सगाई है।

Shivani Tiwari
Published on: 4 Aug 2023 5:16 AM GMT
Anurag Kashyap की एक्स वाइफ Kalki से हुआ सामना, वीडियो वायरल, इस वजह से टूटा था दोनों का रिश्ता
X
Kalki Koechlin-Anurag Kashyap (Photo- Social Media)
Kalki Koechlin-Anurag Kashyap: बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर अनुराग कश्यप किसी ना किसी कारणवश सुर्खियों में बने रहते हैं। फिलहाल एक बार फिर उनका नाम चर्चा में आ गया है और इसकी वजह उनकी बेटी आलिया कश्यप की सगाई है। अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने बीती शाम अपने विदेशी बॉयफ्रेंड से सगाई की, जहां बॉलीवुड के कई स्टार किड पहुंचें। वहीं गौर करने वाली बात यह भी रही कि आलिया की सगाई में अनुराग कश्यप की एक्स वाइफ कल्कि कोचलीन भी पहुंचीं, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर हल्ला मची हुई है।

अपने बॉयफ्रेंड और बेटी के साथ पहुंचीं कल्कि

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप की इंगेजनमेंट पार्टी में सुहाना खान से लेकर पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान समेत कई स्टार किड नजर आए, सभी ने अपनी उपस्थिति से पार्टी में चार चांद लगा दिया। वहीं अभिनेत्री और अनुराग कश्यप की एक्स वाइफ कल्कि कोचलिन भी अनुराग की बेटी की सगाई में पहुंचीं थीं। कल्कि सगाई पार्टी में अकेले नहीं बल्कि अपने बॉयफ्रेंड और बेटी को लेकर पहुंचीं थीं। जानकारी के लिए बताते चलें कि कल्कि कोचलिन ने अबतक शादी नहीं की है, वह एक बेटी की मां बन चुकी हैं और अपने बॉयफ्रेंड के साथ रहती हैं।

साल 2012 में अनुराग और कल्कि कोचलिन की हुई थी शादी

अनुराग कश्यप और कल्कि कोचलिन की शादी से तो आप सभी वाकिफ होंगे। दरअसल फिल्म "देव डी" की शूटिंग के दौरान अनुराग और कल्कि एक-दूसरे के करीब आए थे। अनुराग कश्यप इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे थे, जबकि कल्कि इस फिल्म की हीरोइन थीं। फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों प्यार कर बैठे, फिर कुछ समय तक डेट करने के बाद दोनों ने अपने रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ाने के फैसला लिया और साल 2011 में ऊंटी में प्राइवेट तरह से शादी कर ली।

इस वजह से अनुराग और कल्कि के रिश्ते में आईं दरारें

बता दें कि अनुराग कश्यप ने जब कल्कि कोचलिन से शादी रचाई थी, उस वक्त उनकी उम्र 25 साल थी, जबकि अनुराग कश्यप 39 साल के थे। दोनों के बीच 14 साल का ऐज गैप था। शादी के कुछ समय तक इनका रिश्ता सही चला, लेकिन फिर लड़ाइयां होनी शुरू हो गई। वहीं इस दौरान अनुराग कश्यप का नाम अभिनेत्री हुमा कुरैशी संग भी जुड़ा था, जिसका इनके रिश्ते पर गहरा असर पड़ा। कल्कि ने खुलासा किया था कि उन्होंने इस रिश्ते को लेकर जैसा सोचा था, वैसा कुछ नहीं हुआ। फिर क्या था! दोनों अलग रहने लगे और फिर आपसी सहमति से साल 2015 में अनुराग और कल्कि हमेशा के लिए अलग हो गए।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story