×

Anurag Kashyap: बेटी आलिया ने पापा अनुराग से पूछा, 'अगर मैं प्रेग्नेंट हो गई तो क्या होगा', डायरेक्टर ने दिया बेबाक जवाब

Anurag Kashyap: बॉलीवुड के फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और उनकी बेटी आलिया कश्यप (Aaliyah kashyap) के बीच की बॉन्डिंग जग जाहिर है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 22 Jun 2021 4:18 AM GMT
अनुराग  कश्यप और आलिया कश्यप
X

अनुराग कश्यप और आलिया कश्यप ( फोटो साभार सोशल मीडिया)

Anurag Kashyap: बॉलीवुड के फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और उनकी बेटी आलिया कश्यप (Aaliyah kashyap) के बीच की बॉन्डिंग जग जाहिर है। आए दिन सोशल मीडिया पर अनुराग और उनकी बेटी की फोटो और वीडियो वायरल होते रहते हैं। इस बीच अनुराग और आलिया का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपने पिता से पूछ रही है कि अगर मैं प्रेग्नेंट हो गई तो आपका क्या रिएक्शन होगा?

बता दें कि 20 जून को फादर्स डे (Father's Day) के मौके पर आलिया ना अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में आलिया के साथ उनका बॉयफ्रेंड और पिता अनुराग कश्यप नजर आ रहे हैं। इस मौके पर आलिया अपने पापा से वो सभी सवाल पूछती रही है जो यूजर्स उनसे पूछना चाहते हैं।

वहीं एक यूजर ने अनुराग से सवाल किया है कि, अगर आपकी बेटी आपसे ये कहे कि वह प्रेग्नेंट हैं तो आपका क्या रिएक्शन होगा? जिसपर अनुराग जवाब देते हुए बोल रहे हैं कि,'मैं सबसे पहले आपसे पूछूंगा कि क्या आप इसे लेकर पक्का है और क्या आप इसे चाहती हो? और जो भी आप करोगी मैं हमेशा आपके साथ दूगा।

गौरतलब है कि आलिया के इस सेशन का नाम Asking Your Dad Awkward Question है। इस सेशन से पहले आलिया अपने बॉयफ्रेंड और पिता अनुराग के साथ आइसक्रीम खाने जा रही हैं। इस दौरान आलिया खुद ड्राइव कर रही है और दोनों को आइस्क्रीम खाने के लिए लेकर जा रही हैं। वहीं दूसरी ओर आलिया के साथ उनके बॉयफ्रेंड आगे बैठे हुए है और अनुराग बैक सीट पर बैठे हुए हैं

आपको बताते चलें कि इस सेशन में अनुराग ने आलिया के बॉयफ्रेंड के बारे में बात भी किया है जिसमें वह बोल रहे हो वह एक अच्छा लड़का है और मुझे वह पसंद है क्योंकि वह आध्यात्मिक है। जबकि इस बात को आगे बढ़ाते हुए अनुराग कहते हैं कि आज समय के बच्चे बहुत एक्स्प्रेसिव हैं और वे खुलकर बातें करना पसंद कर रहे हैं। अनुराग कहते हैं कि एक ऐसा समय था जब बच्चें कुछ भी बोलने की हिम्मत नहीं करते थे लेकिन अब सही है।

Shweta

Shweta

Next Story