×

Bollywood News: ब्यूटी ब्रांड टीरा की ब्रांड अंबेस्डर बनीं कियारा, सुहाना खान और करीना कपूर, मुंबई में हुआ ग्रैंड लॉन्च

Kiara Kareena And Suhana Khan: रिलायन्स रीटेल द्वारा हाल ही में लॉन्च किए गए ओमनी-चैनल ब्यूटी रीटेल प्लेटफॉर्म टीरा ने आज करीना कपूर खान, कियारा अडवाणी और सुहाना खान के साथ अपने पहले हाई डेसिबल 360-डिग्री कैंपेन ‘फॉर एवरी यू’ का लॉन्च किया।

Shivani Tiwari
Published on: 1 Sep 2023 1:36 PM GMT (Updated on: 1 Sep 2023 1:16 PM GMT)
Bollywood News: ब्यूटी ब्रांड टीरा की ब्रांड अंबेस्डर बनीं कियारा, सुहाना खान और करीना कपूर, मुंबई में हुआ ग्रैंड लॉन्च
X
Kiara, Kareena And Suhana (Photo- Social Media)
Kiara Kareena And Suhana Khan: रिलायन्स रीटेल द्वारा हाल ही में लॉन्च किए गए ओमनी-चैनल ब्यूटी रीटेल प्लेटफॉर्म टीरा ने आज करीना कपूर खान, कियारा अडवाणी और सुहाना खान के साथ अपने पहले हाई डेसिबल 360-डिग्री कैंपेन ‘फॉर एवरी यू’ का लॉन्च किया। टीरा का ‘फॉर -एवरी यू’ कैंपेन उन असंख्य भावनाओं और मनोदशाओं को सम्मान देता है, जिनका अनुभव एक व्यक्ति करता है। यह कैंपेन ब्यूटी यानि खूबसूरती का जश्न मनाता है और इस बात पर रोशनी डालता है कि किस तरह लोग इसके माध्यम से अपनी भावनाओं की अभिव्यक्ति करते हैं।

कियारा, करीना और सुहाना द्वारा किया गया लॉन्च

करीना, कियारा और सुहाना ब्यूटी के अलग और अनूठे रूप हैं, 30 सेकंड की एक्सक्लुज़िव फिल्म इन तीनों अभिनेत्रियों के साथ फिल्माई गई है। फिल्म इस बात पर रोशनी डालती है कि किस तरह अलग-अलग सोच, रोज़मर्रा के काम और विचित्र चीज़ें एक व्यक्ति की ब्यूटी को उनके अपने रूप में परिभाषित करती है। यह कैंपेन लोगों को अपनी भावनाओं की अभिव्यक्ति के लिए प्रेरित करता है, उन्हें अपनी व्यक्तिगत अभिव्यक्ति में सक्षम बनाता है, फिर चाहे वे ब्यूटी की खोज की यात्रा में कहीं पर भी हों।
‘फार एवरी यू’ कैंपेन का प्रसारण आने वाले महीनों में सभी प्राइम मीडिया चैनलों - जैसे टीवी, आउटडोर, प्रिंट एवं डिजिटल, इवेंट्स, इन-स्टोर एनीमेशन्स तथा ऑन-ग्राउण्ड एक्टिविटीज़ के माध्यम से किया जाएगा। सोच समझ कर चुने गए सर्वश्रेष्ठ विश्वस्तरीय एवं घरेलू ब्राण्ड्स तथा आकर्षक ऑफर्स, प्रोमोशन्स के साथ यह कैंपेन खरीददारों को खूब लुभाएगा, इसके अलावा लॉन्च कैंपेन के अवसर पर खरीददार खरीद के साथ गिफ्ट्स भी पा सकेंगे।

ईशा अंबानी ने कैंपेन के बारे में कही ये बात

इस कैंपेन के बारे में बात करते हुए रिलायन्स रीटेल वेंचर्स लिमिटेड डायरेक्टर ईशा अंबानी ने कहा, "अप्रैल 2023 में लॉन्च के बाद से हमें टीरा ब्यूटी के लिए शानदार प्रतिक्रिया मिली है। टीरा के साथ हम ब्यूटी एवं स्किनकेयर कैटेगरी में आने वाली सभी बाधाओं को दूर करना चाहते हैं। हमारे पहले कैंपेन ‘फॉर एवरी यू’ के लिए टीरा के परिवार में करीना कपूर खान, कियारा अडवाणी और सुहाना खान का स्वागत करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है। यह कैंपेन सिर्फ ब्यूटी के बारे में नहीं है, बल्कि यह हर व्यक्ति को अपनी ब्यूटी के विकल्प चुनने की आज़ादी देती है।"

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story