×

Upcoming Bollywood Movies In September 2023: सितंबर में भी थिएटर्स में मचेगा गदर, रिलीज होंगी ये धमाकेदार फिल्में

Upcoming Bollywood Movies In September 2023: अगर आप भी मूवी लवर हैं, तो यह जरूर जानना चाहेंगे कि अगले माह कौन-कौन सी बॉलीवुड फिल्में रिलीज होने वाली है? तो आइए हम आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 27 Aug 2023 8:07 AM GMT
Upcoming Bollywood Movies In September 2023: सितंबर में भी थिएटर्स में मचेगा गदर, रिलीज होंगी ये धमाकेदार फिल्में
X
Upcoming Movie (Image Credit: Instagram)

Upcoming Bollywood Movies In September 2023: इस बार सितंबर का महीना भी अगस्त की तरह काफी ज्यादा धमाकेदार होने वाला। जहां अगस्त में सनी देओल की 'गदर 2' और अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' ने थिएटर्स और बॉक्स ऑफिस पर राज किया, अब उसी तरह सितंबर के महीने में शाहरुख खान और प्रभास गदर मचाने आ रहे हैं, तो आइए जानते हैं इस सितंबर सिनेमाघरों में कौन-कौन सी बॉलीवुड फिल्में रिलीज होने वाली है।

खुशी (Khusi Movie Release Date)

1 सितंबर को साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म 'खुशी' सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। यह एक फैमिली एंटरटेनर फिल्म है। बता दें कि यह सामंथा की आखिरी फिल्म है और इस फिल्म के बाद वह कुछ सालों का ब्रेक लेंगी। वहीं, इस फिल्म के साथ-साथ के.के मेनन स्टारर फिल्म 'लव ऑल' भी थिएटर्स में रिलीज होने वाली है।

जवान (Bollywood Movie Jawan Release Date)

शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' का सभी को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म के प्रीव्यू रिलीज के बाद से फिल्म की चर्चा तेज हो गई है। बता दें कि फिल्म में शाहरुख खान के साथ-साथ नयनतारा, विजय सेतुपति, प्रियामणि, रिद्धि डोगरा, सुनील ग्रोवर, सान्या मल्होत्रा और योगी बाबू नजर आने वाले हैं। वहीं, दीपिका पादुकोण का फिल्म में कैमियो है। एटली के डायरेक्शन में बनी 'जवान' 7 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

सालार (Salaar Movie Release Date)

सितंबर के आखिरी हफ्ते में साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म 'सालार' रिलीज होने जा रही है। बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन KGF बनाने वाले प्रशांत नील कर रहे हैं। प्रशांत की अब तक बनाई गई सभी फिल्में सुपरहिट रही हैं और 'सालार' से भी यही उम्मीद है। यह काफी बड़े बजट में बन रही फिल्म है। वहीं, प्रभास को भी इस फिल्म से काफी ज्यादा उम्मीदें हैं, क्योंकि उनकी रिलीज हुई पिछली सभी फिल्में फ्लॉप रही हैं। यह फिल्म 28 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

द वैक्सीन वॉर (The Vaccine War Release Date)

प्रभास की सालार के साथ-साथ सिनेमाघरो में विवेक रंजन अग्निहोत्री की छोटे बजट की फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' भी रिलीज होने वाली है। पिछली बार विवेक की 'द कश्मीर फाइल्स' ने 300 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था, लेकिन अब देखना यह होगा कि क्या विवेक की फिल्म प्रभास के बड़े बजट की 'सालार' को टक्कर दे पाती है या नहीं। बता दें कि 'द वैक्सीन वॉर' 28 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story