×

इमरान हाशमी की इस एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज, उड़ा रहीं हैं सबके होश, देखा या नहीं

एक्ट्रेस नेहा शर्मा काफी समय से फिल्मों से दूर हैं, लेकिन  सोशल मीडिया व लाइमलाइट में वो हमेशा बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर नेहा फैंस के लिए फोटोज शेयर करती हैं।सोशल मीडिया पर नेहा फैंस के लिए फोटोज शेयर करती हैं।हाल में ही हवाई आइलैंड पर छुट्टियों के मजे लेती फोटो शेयर की। नेहा शर्मा ने हवाई से कुछ फोटोज शेयर की हैं। इसमें वह बीच पर खड़ी हुई हैं।

suman
Published on: 25 Nov 2019 5:38 AM GMT
इमरान हाशमी की इस एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज, उड़ा रहीं हैं सबके होश, देखा या नहीं
X

जयपुर: एक्ट्रेस नेहा शर्मा काफी समय से फिल्मों से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया व लाइमलाइट में वो हमेशा बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर नेहा फैंस के लिए फोटोज शेयर करती हैं।

यह पढ़ें...मां कसम! नेहा कक्कड़ और दिव्या को देख खुला रह जाएगा आपका मुंह

हाल में ही हवाई आइलैंड पर छुट्टियों के मजे लेती फोटो शेयर की। नेहा शर्मा ने हवाई से कुछ फोटोज शेयर की हैं। इसमें वह बीच पर खड़ी हुई हैं। नेहा बिकनी टॉप में नजर आ रही हैं। ये उनकी सन-किस्ड फोटो है।

नेहाने पहले भी कई फोटोशूट की फोटो शेयर की थीं। उनकी इन फोटोज को इंस्टाग्राम पर खूब पसंद भी किया जाता है। इससे पहले नेहा ने कॉफी शॉप की भी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी।

यह पढ़ें...निया शर्मा हैं बदसूरत! इस पर ट्रोलर्स को मिला ऐसा जवाब, हो गई बोलती बंद

नेहा शर्मा ने साल 2007 में तेलुगू फिल्म से अपने एक्टिंग की शुरुआत की थी। इसके बाद वह इमरान हाशमी के अपोजिट फिल्म क्रुक में नजर आई थी। ये फिल्म 2010 में रिलीज हुई थी। नेहा अब अजय देवगन की फिल्म तानाजी में नजर आएंगी।

suman

suman

Next Story