मां कसम! नेहा कक्कड़ और दिव्या को देख खुला रह जाएगा आपका मुंह

टी-सीरीज म्यूजिक लेबल के हेड और फिल्म प्रोड्यूसर भूषण कुमार की पत्नी व एक्ट्रेस-फिल्म प्रोड्यूसर दिव्या खोसला कुमार का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

मुंबई: टी-सीरीज म्यूजिक लेबल के हेड और फिल्म प्रोड्यूसर भूषण कुमार की पत्नी व एक्ट्रेस-फिल्म प्रोड्यूसर दिव्या खोसला कुमार का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उनके साथ बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ भी नजर आ रही हैं। कुछ टाइम पहले ही में नेहा कक्कड़ ने ‘याद पिया की आने लगी’ गाने को रीक्रिएट किया है, जो लोगों को बेहद पसंद आया। गाने के वीडियो में दिव्या नजर आ रही हैं। गाने को प्रमोट करने के लिए दिव्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की हेल्प ली।

ये भी देखें:कांग्रेस का पाक प्रेम! छत्तीसगढ़ के इस कार्यक्रम में दिया पाकिस्तान को न्यौता

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें नेहा के साथ वह इस गाने पर लिपसिंग करती नजर आ रही हैं। खास बात ये है कि इस गाने को फालगुनी पाठक ने गया था, जिसे अब नेहा ने अपने अंदाज में गाया है।

ये भी देखें:फायदे ही फायदे! यहां करेंगे इन्वेस्टमेंट तो मिलेगा जबरदस्त ब्याज, होंगे मालामाल

उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में काम पाने के लिए वह कभी अपने पति पर निर्भर नहीं रही हैं। दिव्या ने कहा, “मैं काम के लिए अपने पति पर कभी निर्भर नहीं रही। जब मैंने ‘यारियां’ बनाई, तो उन्होंने (भूषण कुमार) स्क्रिप्ट तक नहीं सुनी थी। जब फिल्म सफल हुई, तो उनमें आत्मविश्वास जगा कि मैं एक फिल्म निर्देशित कर सकती हूं। काम के मामले में वह बेहद सहयोगी रहे हैं, लेकिन हम कभी एक-दूसरे के काम में दखलअंदाजी नहीं करते हैं और मेरा ऐसा मानना है कि पार्टनर्स को इस तरह का स्पेस दिया जाना चाहिए।” दिव्या का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री में काम मिलना बेहद मुश्किल होता है।

View this post on Instagram

Panda’s night out 🐼

A post shared by Sitara (@divyakhoslakumar) on

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App