×

आई बड़ी ख़ुशखबरी: कपिल शर्मा शो का धमाकेदार प्रोमो OUT, इंतजार हुआ खत्म

देश में अनलॉक की प्रक्रिया 1 जून से शुरू हो गयी है। जिसके बाद से ही टीवी और फिल्म इंडस्ट्री धीरे-धीरे पटरी पर आ रही हैं। टीवी के बहुत से सीरियल्स की शूटिंग शुरू हो गई हैं।

Newstrack
Published on: 22 July 2020 6:03 AM GMT
आई बड़ी ख़ुशखबरी: कपिल शर्मा शो का धमाकेदार प्रोमो OUT, इंतजार हुआ खत्म
X

मुंबई: देश में अनलॉक की प्रक्रिया 1 जून से शुरू हो गयी है। जिसके बाद से ही टीवी और फिल्म इंडस्ट्री धीरे-धीरे पटरी पर आ रही हैं। टीवी के बहुत से सीरियल्स की शूटिंग शुरू हो गई हैं। तो वहीं, कुछ नए एपिसोड टीवी पर आने भी लगे हैं। अब दर्शकों के लिए अच्छी खबर आ रही है कि सोनी टीवी चैनल का सबसे पसंद किया जाने वाला शो 'द कपिल शर्मा शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है और जल्द ही नया एपिसोड आने वाला है, लेकिन उससे पहले वहीं सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा के शो का नया प्रोमो रिलीज हुआ है। इस वीडियो को देख कर अंदाजा लग सकता है कि आने वाले एपिसोड कितने मजेदार होने वाले हैं।

ये भी पढ़ें-सरकार की बड़ी राहत: IT-BPO कंपनियों पर बड़ा एलान, वर्क फ्रॉम होम पर कही ये बात

इस शो की फैन फॉलोइंग है। शो का हर किरदार लोगों के दिलों पर राज करते हैं। सोनी टीवी ने प्रोमो शेयर करते हुए लिखता है कि लौट आएंगी वे खुशियां और वे जोक्स, क्योंकि हम कर रहे हैं रीस्टार्टसेफ्ली। जल्द ही लौट रहे हैं द कपिल शर्मा शो के नए एपिसोड्स के साथ।



शो के होस्ट कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी में कई वीडियोज शेयर किए थे। जिनमें 'द कपिल शर्मा शो' से जुड़े कॉमेडियन्स सैनेटाइजेशन और टेंपरेटर चेक जैसे सेफ्टी मेजर्स फॉलो करते दिखाई दिए थे। वीडियो में सुमोना चक्रवर्ती के साथ-साथ भारती सिंह भी नजर आई थी। वहीं शो की शूटिंग शुरू करने से पहले सभी एंट्री लेते ही खुद को पूरी तरह सैनेटाइज करते और टेंपरेचर चेक करते दिख दिए थे।

ये भी पढ़ें-मोदी सरकार का बड़ा कदम, लोगों तक कोरोना वैक्सीन पहुंचाने के लिए शुरू की तैयारी

आपको बता दें कि लॉकडाउन के टाइम कपिल अपने फैंस के ज़रिए सोशल मीडिया पर फैंस के साथ जुड़े रहे। वो कई बार फैंस के सवालों के सीधे तौर पर जवाब देते दिखाई दिए थे।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story