×

Bigg Boss OTT 2: पूजा भट्ट ने खोला लाइफ का सबसे बड़ा राज, अपनी शादीशुदा जिंदगी को खुद किया था एक्ट्रेस ने बर्बाद

Bigg Boss OTT 2: इन दिनों एक्ट्रेस पूजा भट्ट 'बिग बॉस ओटीटी 2' की कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आ रही हैं और अपनी लाइफ से जुड़े कई खुलासे करते भी दिख रही हैं। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 3 Aug 2023 2:45 AM GMT
Bigg Boss OTT 2: पूजा भट्ट ने खोला लाइफ का सबसे बड़ा राज, अपनी शादीशुदा जिंदगी को खुद किया था एक्ट्रेस ने बर्बाद
X
Pooja Bhatt (Image Credit: Instagram)

Bigg Boss OTT 2: बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट एक बार फिर से अपना करियर शुरू कर रही हैं और इसके लिए उन्होंने 'बिग बॉस ओटीटी 2' में हिस्सा लिया। बिग बॉस के घर में पूजा भट्ट शुरुआत से ही एक मजबूत दावेदार मानी जा रही हैं। फैंस को शो में पूजा भट्ट की बेबाकी और बिंदास अंदाज खूब पसंद आ रहा है। इसी के साथ पूजा भट्ट आए दिन शो में अपनी निजी जिंदगी पर बात करती भी दिखाई देती हैं। इस बीच एक बार फिर पूजा ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है और अपने दिल का दर्द शेयर किया है।

अपनी शादीशुदा जिंदगी को पूजा ने किया था बर्बाद?

दरअसल, शो में पूजा भट्ट ने जिया शंकर से अपनी दिल की बात कही। पूजा ने कहा- ''तलाक का फैसला पूरी तरह से मेरा था। मैं ही शादी आगे नहीं ले जाना चाहती थी। मैं अपनी जिंदगी में आराम से जीना चाहती थी। इसलिए हमारा रिश्ता 10 से 11 साल तक चला। मेरे पति बुरे इंसान नहीं थे। मुझे अब महसूस होता है कि मैंने इस शादी के साथ खुद को भी खो दिया है। उस वक्त मैं खुद को वापस पाना चाहती थी, तभी तलाक का फैसला लिया था।''

पूजा भट्ट ने क्यों लिया था पति से तलाक

आगे पूजा भट्ट ने कहा- ''इतना पुराना रिश्ता तोड़ना बिल्कुल भी आसान नहीं था। लोग मुझसे पूछते थे आप ठीक हैं? मैं उस वक्त तो जवाब में हां कह देती थी, लेकिन अकेले छिपकर शराब पीती थी और इस तरह से मुझे शराब की लत लग गई थी। मैं तलाक लेकर खुद को आजाद करना चाहती थी। लेकिन सच तो ये है कि इस फैसले की वजह से मैंने खुद को बुरे दलदल में धकेल दिया। वो मेरी जिंदगी का सबसे बुरा वक्त था। जब गलती का एहसास हुआ तो मैंने खुद को इससे निकालने का रास्ता निकाला।''

साल 2003 में हुई थी पूजा भट्ट की शादी

पूजा भट्ट शुरूआत से ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रही हैं। एक समय पर पूजा भट्ट और महेश भट्ट के किस को लेकर काफी बवाल हुआ था। दरअसल, एक मैगजीन फोटोशूट के लिए महेश भट्ट ने अपनी बेटी पूजा भट्ट को लिप किस करते हुए फोटोशूट करवाया था, जिसके बाद इंडस्ट्री में काफी बवाल मच गया था। वहीं, उस वक्त भी काफी हल्ला हुआ था, जब पूजा भट्ट ने एक मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था। बता दें कि पूजा भट्ट ने साल 2003 में मनीष मखीजा से शादी की थी। दोनों की शादी 11 साल तक चली थी, लेकिन दोनों ने साल 2014 में अपने इस 11 साल के रिश्ते को खत्म कर लिया था।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story